होम जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा मे हो रही मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर तथा पुंछ में एक जवान शहीद

राज्यजम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा मे हो रही मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर तथा पुंछ में एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में सीमा पार से आतंकियों की हर साजिश को नाकाम कर रहे हमारे सुरक्षाबलों को घाटी में एक और कामयाबी मिली है। दरअसल, शनिवार तड़के बांदीपोरा के शोकबाबा इलाके में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है।

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा मे हो रही मुठभेड़ में  2 आतंकी ढेर तथा पुंछ में एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा मे हो रही मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर तथा पुंछ में एक जवान शहीद

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सीमा पार से आतंकियों की हर साजिश को नाकाम कर रहे हमारे सुरक्षाबलों को घाटी में एक और कामयाबी मिली है। दरअसल, शनिवार तड़के बांदीपोरा के शोकबाबा इलाके में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

24 घंटे से जारी था ऑपरेशन

बता दें कि शोकबाबा इलाका पूरी तरह से जंगलों से घिरा हुआ है। यहां पर आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी सुरक्षाबलों को शुक्रवार को मिली थी, जिसके बाद से ही सुरक्षाबलों का जॉइंट ऑपरेशन यहां जारी था। एक अधिकारी ने बताया है कि जैसे ही सुरक्षाबलों की टीम इस स्थान पर पहुंची तो आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी, जिसकी जवाबी कार्रवाई में 2 आतंकी मारे गए। इस इलाके में पुलिस और सीआरपीएफ का जॉइंट ऑपरेशन जारी है। 

पुंछ मे एक जवान शहीद-

एक तरफ बांदीपोरा में सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली है तो वहीं दूसरी तरफ पुंछ के मानकोट सेक्टर में हमारा एक जवान शहीद हो गया है। जानकारी के मुताबिक, यहां एक बारूदी सुरंग में धमाके में एक जवान की मौत हो गई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top