होम नेहा कक्कड़ की हाइट को लेकर उड़ा मजाक, नेहा कक्कड़ ने दिया करारा जवाब, जानिये क्या है पूरा मामला?

मनोरंजनबॉलीवुड

नेहा कक्कड़ की हाइट को लेकर उड़ा मजाक, नेहा कक्कड़ ने दिया करारा जवाब, जानिये क्या है पूरा मामला?

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) को आपने हमेशा मुस्कुराते हुए देखा है। उनके गुस्से को शायद किसी ने देखा होगा। आपको बता दे की नेहा कक्कड़ को गुस्सा तब आया जब कॉमेडी शो कीकू शारदा (Kiku Sharda) और गौरव गेरा (Gaurav Gera) ने उनके हाइट को लेकर भद्दा मजाक किया नेहा कक्कड़ ने दिया करारा जवाब।

नेहा कक्कड़ की हाइट को लेकर उड़ा मजाक, नेहा कक्कड़ ने दिया करारा जवाब, जानिये क्या है पूरा मामला?

नेहा कक्कड़ की हाइट को लेकर उड़ा मजाक, नेहा कक्कड़ ने दिया करारा जवाब :-


बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) को आपने हमेशा मुस्कुराते हुए देखा है। उनके गुस्से को शायद किसी ने देखा होगा। आपको बता दे की नेहा कक्कड़ को गुस्सा तब आया जब कॉमेडी शो कीकू शारदा (Kiku Sharda) और गौरव गेरा  (Gaurav Gera) ने उनके हाइट को लेकर भद्दा मजाक किया उसके बाद नेहा कक्कड़ ने दिया करारा जवाब। नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'लोग जानते हैं कि मैं कॉमेडी की कितनी तरीफ करती हूं लेकिन ये कॉमेडी नहीं है। मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद करो। अगर मुझसे इतनी नफरत ही है तो मेरे गानों पर एन्जॉय, डांस या एक्ट करना बंद कर दो'।

जानिये क्या है पूरा मामला? :-

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) के गानों के लाखों दीवाने हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर अपना नाम बनाया। लेकिन फिर भी कई बार उनके लुक्स से लेकर टैलेंट तक का मजाक उड़ाया गया है। दरअसल, एक बार कीकू शारदा (Kiku Sharda) और गौरव गेरा (Gaurav Gera) के कॉमेडी शो में नेहा कक्कड़ से मिलता हुआ एक किरदार बनाया गया और उस किरदार के जरिए नेहा पर भद्दी कॉमेडी की गई थी। इससे नाराज होकर नेहा ने सोशल मीडिया के जरिए अपना  गुस्सा जाहिर किया था।
सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी ने कॉमेडियन कीकू शारदा और गौरव गेरा को जमकर लताड़ लगाई है। इन दोनों ने अपने कॉमेडी एक्ट में नेहा कक्कड़ से मिलता-जुलता एक किरदार लिया जिसका नाम नेहा शक्कर रखा, इस किरदार के जरिए उन्होंने ना सिर्फ नेहा के लुक्स, हाइट का मजाक उड़ाया बल्कि उनकी गायकी पर भी भद्दा एक्ट किया। ये सब देखकर नेहा बहुत नाराज हुईं और उन्होंने इसे बेहद अपमानजनक और निगेटिव बताया। उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा कंटेंट बनाने वाले लोगों पर लानत है।

यह बात साल 2019 की है, नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'लोग जानते हैं कि मैं कॉमेडी की कितनी तरीफ करती हूं लेकिन ये कॉमेडी नहीं है। मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद करो। अगर मुझसे इतनी नफरत ही है तो मेरे गानों पर एन्जॉय, डांस या एक्ट करना बंद कर दो'।
नेहा कक्कड़ ने दूसरी स्लाइड में लिखा- 'आप लोगों को शर्म नहीं आती? हमें उन लोगों का शुक्रगुजार होना चाहिए, जिनकी वजह से हम खुश होते हैं। आजकल खुशियाँ  कितनी मुश्किल से मिलती हैं। हमें आर्टिस्ट्स का शुक्रगुजार होना चाहिए, जिनकी वजह से अच्छा वक्त और खुशियाँ नसीब होती हैं और मेरे हर गाने पे एन्जॉय करने के बाद फिर ये सब? तकलीफ हुई। लेकिन मैं अपने #Nehearts और समर्थकों की आभारी हूं'। वहीं इस पर टोनी कक्कड़ ने इस भद्दे कॉमेडी एक्ट का वीडियो शेयर करते हुए अपनी बहन का सपोर्ट किया है। उन्होंने लिखा- 'एक छोटे शहर की उस लड़की को ऐसे सम्मान देते हैं, जिसने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया और अपने दम पर सब कुछ हासिल किया है'।


 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top