होम UP: नमकीन खाने से तीन बच्चियों की हुई मौत,दुकानदार को हिरासत मे लेकर पूछताछ जारी

राज्यउत्तर प्रदेश

UP: नमकीन खाने से तीन बच्चियों की हुई मौत,दुकानदार को हिरासत मे लेकर पूछताछ जारी

नमकीन खाने से तीन बच्चियों की हुई मौत,रायबरेली मे जनरल स्टोर से लायी नमकीन को खाकर तीन बच्चियों की मौत हो गई है।

UP:  नमकीन खाने से तीन बच्चियों की हुई मौत,दुकानदार को हिरासत मे लेकर पूछताछ जारी

नमकीन खाने से तीन बच्चियों की हुई मौत,रायबरेली मे जनरल स्टोर से लायी नमकीन को खाकर तीन बच्चियों की मौत हो गई है। जनरल स्टोर के दुकानदार और उसके दो बेटों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

नमकीन खाने से तीन बच्चियों की हुई मौत, पड़ोस के जनरल स्टोर से खरीदकर लायीं थी नमकीन-

खबर उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से है। यहां नमकीन खाने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। बच्चियों की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि शनिवार को तीनों ने मोहल्ले के ही जनरल स्टोर से लाई नमकीन खरीदकर खाई थी। जिसके बाद उन्हें उल्टियां होने लगी। बच्चियों की तबियत खराब होने पर परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया,जहां इलाज के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया।

दुकानदार को हिरासत मे लेकर पूछताछ जारी-

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजा गया है। उधर, जनरल स्टोर के दुकानदार और उसके दो बेटों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। यह मामला ऊंचाहार थानाक्षेत्र के मिर्जा इनायतउल्लाहपुर का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, यहां रहने वाली वैष्णवी (10), विधी (7) और पीहू (5) शनिवार सुबह संदीप जनरल स्टोर से नमकीन खरीदकर लाईं थी। नमकीन खाते ही तीनों की हालत बिगड़ गई। परिवार वाले तीनों को सीएचसी ले गए, जहां जहाँ डाक्टरों ने वैष्णवी को मृत घोषित कर दिया।

तो वहीं, गंभीर हालत होने पर विधी और पीहू को जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल पहुंचने पर पीहू ने भी दम तोड़ दिया। वहीं, देर रात इलाज के दौरान विधि की भी मौत हो गई। वैष्णवी और पीहू की मौत के बाद परिवार वालों ने करीब 3 बजे उनके शवों को पुलिस को बिना सूचना दिए ही दफना दिया।

पुलिस ने शवों को कब्र से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा-

जिला प्रशासन को मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। तत्काल एसडीएम ऊंचाहार पुलिस फोर्स के साथ गोकना घाट पहुंचे। उन्होंने शवों को कब्र से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, संदीप जनरल स्टोर से एफएसडीए की टीम ने सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा। एसडीएम ने बताया कि मामले की गहराई से पड़ताल की जा रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top