होम Breaking News: रायपुर रेलवे स्टेशन में हुआ ब्लॉस्ट, CRPF के 6 जवान घायल

समाचारदेश

Breaking News: रायपुर रेलवे स्टेशन में हुआ ब्लॉस्ट, CRPF के 6 जवान घायल

रायपुर रेलवे स्टेशन में हुआ ब्लॉस्ट, रायपुर रेलवे स्टेशन में सुबह करीब साढ़े 6 बजे ब्लॉस्ट हुआ है।

Breaking News: रायपुर रेलवे स्टेशन में  हुआ ब्लॉस्ट, CRPF के 6 जवान घायल

रायपुर रेलवे स्टेशन में हुआ ब्लॉस्ट, रायपुर रेलवे स्टेशन में सुबह करीब साढ़े 6 बजे ब्लॉस्ट हुआ है। सूत्रों के अनुसार डेटोनेटर फटने से ये ब्लॉस्ट हुआ है। जानकारी के अनुसार डेटोनेटर एक बोगी से दूसरी बोगी लेकर जाया जा रहा था। इस दौरान ये हादसा हुआ।

रायपुर रेलवे स्टेशन में हुआ ब्लॉस्ट, CRPF के 6 जवान घायल- 

रायपुर रेलवे स्टेशन में सुबह करीब साढ़े 6 बजे ब्लॉस्ट हुआ है। जानकारी के अनुसार ब्लॉस्ट में के CRPF 6 जवान घायल हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक टोनेटर फटने से ये ब्लॉस्ट हुआ है। बता दें कि डेटोनेटर एक बोगी से दूसरी बोगी लेकर जाया जा रहा था। इस दौरान ये हादसा हुआ।

इग्नाइटर सेट गिरने से हुआ हादसा-

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार पुलिस ने कहा कि रायपुर रेलवे स्टेशन पर शनिवार को सीआरपीएफ स्पेशल ट्रेन में इग्नाइटर सेट वाला एक बॉक्स फर्श पर गिरने के बाद विस्फोट हुआ। एजेंसी के मुताबिक घटना साढ़े 6 बजे हुई जब झारसुगुड़ा से जम्मू तवी जा रही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। सीआरपीएफ के एक जवान, एक हेड कांस्टेबल को रायपुर के नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top