होम कैसरगंज-लखनऊ हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्राली व ट्रक की भिड़ंत, ट्रैकर ड्राइवर की मौके पर जलकर हुई मौत

उत्तर प्रदेश

कैसरगंज-लखनऊ हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्राली व ट्रक की भिड़ंत, ट्रैकर ड्राइवर की मौके पर जलकर हुई मौत

कैसरगंज-लखनऊ हाइवे देवलखा चौराहे पर ट्रक्टर ट्राली पर गन्ना लदी जा रही थी कि अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दिया जिससे ट्रक्टर अनियंत्रित होकर हाइटेंशन खम्भे से टकराकर पलट गया।ट्रक्टर ट्राली में आग लग गयी जिससे ट्रक्टर और ड्राइवर की जलकर मौत हो गयी।

कैसरगंज-लखनऊ हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्राली व ट्रक की भिड़ंत, ट्रैकर ड्राइवर की मौके पर जलकर हुई मौत

बहराइच। कैसरगंज-लखनऊ हाइवे देवलखा चौराहे पर ट्रक्टर ट्राली पर गन्ना लदी जा रही थी कि अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दिया जिससे ट्रक्टर अनियंत्रित होकर हाइटेंशन खम्भे से टकराकर पलट गया।ट्रक्टर ट्राली में आग लग गयी जिससे ट्रक्टर और ड्राइवर की जलकर मौत हो गयी।

कैसरगंज क्षेत्र के ठेकेदारपुरवा गोड़हिया नंबर दो निवासी राम संवारे (35) पुत्र मैकू ट्रैक्टर-ट्राली से गन्ना लादकर फखरपुर थाना क्षेत्र के पारले चीनी मिल परसेंडी जा रहे थे। देवलखा चौराहे के पास हादसे का शिकार हुए। मौके पर विद्युत पोल से टकराने के बाद ट्रैक्टर-ट्राली पलटी तो राम संवारे उसके नीचे दब गए। विद्युत पोल क्षतिग्रस्त होने से हाइटेंशन तार की चपेट में गन्ना लदी ट्राली आ गई और उसमें आग लग गई। ट्रैक्टर पलटने के बाद चारों ओर डीजल फैल गया था। इससे आग की लपटें और तेज हो गईं। इससे राम संवारे की जलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी ने स्थिति की पड़ताल की। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

एसपी डॉ.गौरव ग्रोवर ने बताया कि चालक ट्रक छोड़कर भाग गया है। ट्रक कब्जे में ने लिया गया है। मृतक के भाई फूलचंद्र की तहरीर पर फरार चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top