होम टिकट चैकिंग के साथ-साथ कोरोना के प्रति TTE ने रेलयात्रियों को किया जागरुक

समाचारदेशजीवन शैलीस्वास्थ्य

टिकट चैकिंग के साथ-साथ कोरोना के प्रति TTE ने रेलयात्रियों को किया जागरुक

टिकट चैकिंग के साथ-साथ कोरोना के प्रति TTE ने रेलयात्रियों को  जागरुक किया। आज १९ मार्च को रेलवे के बीकानेर जंक्शन पर गुरुवार को टीटीई द्वारा न केवल टिकट चैकिंग की गयी बल्कि लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक भी किया गया।

टिकट चैकिंग के साथ-साथ कोरोना के प्रति TTE ने रेलयात्रियों को किया जागरुक

बीकानेर। टिकट चैकिंग के साथ-साथ कोरोना के प्रति TTE ने रेलयात्रियों को  जागरुक किया। आज १९ मार्च को रेलवे के बीकानेर जंक्शन पर गुरुवार को टीटीई द्वारा न केवल टिकट चैकिंग की गयी बल्कि लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक भी किया गया। कोरोना वायरस न फैले इससे लोगों को सचेत करते हुए टिकट चैकिंग स्टाफ ने बाड़मेर-कालका ट्रेन में यात्रियों की टिकट चैकिंग के साथ-साथ उन्हें मुंह पर मास्क लगाने, ट्रेन में यात्रा के दौरान बार-बार अपने हाथ को पानी से धोते रहें, अपने आस-पास साफ-सफाई रखें और लोगों से हाथ न मिलाएं। साथ ही सबसे बेहतर तरीका अल्कोहलयुक्त सैनीटाइजर या साबुन और पानी से हाथ को साफ करते रहना है। हाथों की सफाई करने से हाथों पर लगने वाले संक्रमण को खत्म किया जा सकता है। साथ ही आस-पास बैठे खांसी व छींकने वाले शख्स के साथ निकट संपर्क करने से भी बचें। टिकट चैकिंग स्टाफ ने प्लेटफार्म पर मौजूद रहे लोगों की भी टिकट चैकिंग की।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top