होम एक ही परिवार के दो जवान बेटे की हुई मौत, सेल्फी बना मौत का कारण

समाचारदेशराज्यउत्तर प्रदेश

एक ही परिवार के दो जवान बेटे की हुई मौत, सेल्फी बना मौत का कारण

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रसूलपुर इलाके में एक ही परिवार के दो जवान बेटे की हुई मौत। इस दर्दनाक घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है। सेल्फी बना मौत का कारण

एक ही परिवार के दो जवान बेटे की हुई मौत, सेल्फी बना मौत का कारण

एक ही परिवार के दो जवान बेटे की हुई मौत :-

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रसूलपुर इलाके में एक ही परिवार के दो जवान बेटे की हुई मौत। इस दर्दनाक घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है। सेल्फी बना मौत का कारण। 

रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते समय दो चचेरे भाई ट्रेन की चपेट में आ गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवकों की मौत की खबर पर उनके परिजन को दे दिया गया है। परिजन जिला अस्पताल पहुंचे गए है।

सेल्फी बना मौत का कारण :-

आपको बता दे कि मरने वालों में एक दिव्यांग है। सेल्फी लेते समय दिव्यांग पटरियों के बीच में गिर गया और उसे बचाने के चक्कर में दूसरा भी ट्रेन की चपेट में आ गया। दोनों सुबह से घूमते हुए थाना रसूलपुर इलाके में रेलवे लाइन के पास पहुंच गए और दोनों भाई रेलवे ट्रैक के पास ही मोबाइल से सेल्फी लेने लगे। तभी तेज गति से ट्रेन आई और दोनों चचेरे भाई ट्रेन की चपेट में आ गए।

प्रत्यक्षदर्शी धर्मेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि रेलवे ट्रक पर दो युवक सेल्फी ले रहे थे। जिसमें एक विकलांग था। पैरों से लाचार वैशाखी के सहारे चलने वाला सलमान पटरी से हटते समय वही गिर गया। जिसे बचाने के लिए उसका भाई वसीम आया इससे पहले की वो उसे उठा पाता इतने में ट्रेन आ गई और दोनों उसकी चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र के 30 फुटा रोड कोठी नवीगंज के रहने वाले सलमान (22) और वसीम (23) किसी काम से सब्जी मंडी जा रहे थे।

इस घटना पर सीओ सिटी फिरोजबाद हरि मोहन ने बताया कि थाना सूलपुर इलाके में दो युवकों की ट्रेन से एक्सीडेंट में मौत हो गई है। शव का पंचनामा भरकर कार्रवाई की जा रही है। ट्रेन हावड़ा से दिल्ली जा रही थी।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top