होम उन्नाव गैंगरेप मामले में विधायक को सिर्फ हिरासत में ना रखें, गिरफ्तार करें : इलाहाबाद हाईकोर्ट

देश

उन्नाव गैंगरेप मामले में विधायक को सिर्फ हिरासत में ना रखें, गिरफ्तार करें : इलाहाबाद हाईकोर्ट

गुरूवार को उत्तर प्रदेश सरकार ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में रिपोर्ट दायर की है जिसमे कहा गया है कि उसके पास उन्नाव गैंगरेप के मामले में कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं है। साथ ही यूपी सरकार ने कहा है कि जांच में अगर विधायक के खिलाफ सबूत मिलेगा तो उनके खिलाफ जरूर कार्रवाई की जाएग

उन्नाव गैंगरेप मामले में विधायक को सिर्फ हिरासत में ना रखें, गिरफ्तार करें : इलाहाबाद हाईकोर्ट

इलाहाबाद. गुरूवार को उत्तर प्रदेश सरकार ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में रिपोर्ट दायर की है जिसमे कहा गया है कि उसके पास उन्नाव गैंगरेप के मामले में कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं है। साथ ही यूपी सरकार ने कहा है कि जांच में अगर विधायक के खिलाफ सबूत मिलेगा तो उनके खिलाफ जरूर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा है कि 2 मई तक उसे पूरी प्रोग्रेस रिपोर्ट सौंपी जाए। हाईकोर्ट की इलाहाबाद पीठ ने कहा है कि अदालत जांच की निगरानी करेगी। और विधायक को सिर्फ हिरासत में ना लिया जाए बल्कि उसे गिरफ्तार किया जाए। 

आपको बता दें कि आज सुबह ही सीबीआई ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में ले लिया है। सेंगर के खिलाफ सीबीआई ने तीन मामले दर्ज किए हैं और उनसे पूछताछ हो रही है। वहीं सेंगर के रिश्तेदार ने दावा किया है कि उन्होंने खुद ही इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी, जिसके बाद सीबीआई आज सुबह हमारे घर आई थी और सेंगर को सीबीआई हेडक्वार्टर बात करने के लिए लेकर गई।

आपको बता दे कि गैंगरेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और आनन-फानन में योगी सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था। लेकिन जांच के बाद इस मामले में सही कार्रवाई नहीं करने वाले तीन अधिकारियों को सस्पेंड भी कर दिया गया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top