होम पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद जिंदा जलाया

विदेश

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद जिंदा जलाया

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में  चिचावतनी के सरकारी स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली 8 साल की छात्रा रविवार को कुछ सामान लाने अपने घर से निकली थी, लेकिन बहुत देर हो जाने के बाद जब परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया तो बच्ची दूर एक गली में बेहोशी की हालत में मिली।

 पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद जिंदा जलाया

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में  चिचावतनी के सरकारी स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली 8 साल की छात्रा रविवार को कुछ सामान लाने अपने घर से निकली थी, लेकिन बहुत देर हो जाने के बाद जब परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया तो बच्ची दूर एक गली में बेहोशी की हालत में मिली। बच्ची अर्धजली हालत में थी। उसे जलाने की कोशिश की गयी थी। बच्ची को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया,लेकिन लाहौर के जिन्ना अस्पताल में मंगलवार सुबह बच्ची ने दम तोड़ दिया। बच्ची की मौत के बाद से वहां लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया है। लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने खबर दी कि उसने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top