होम UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में मुफ्त बिजली और 10 लाख नौकरी देने का सपा ने किया वादा, कार्यालय के बाहर लगाए पोस्टर

राज्यउत्तर प्रदेशहलचलसियासत

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में मुफ्त बिजली और 10 लाख नौकरी देने का सपा ने किया वादा, कार्यालय के बाहर लगाए पोस्टर

उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने राज्य में मुफ्त बिजली और युवाओं के लिए 10 लाख नौकरी देने का वादा किया है।

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में मुफ्त बिजली और 10 लाख नौकरी  देने का सपा ने किया वादा, कार्यालय के बाहर  लगाए  पोस्टर

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में मुफ्त बिजली और 10 लाख नौकरी देने का सपा ने किया वादा, कार्यालय के बाहर लगाए पोस्टर

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने राज्य में मुफ्त बिजली और युवाओं के लिए 10 लाख नौकरी देने का वादा किया है। लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर पोस्टर भी लगाए गए, जिसमें फ्री बिजली और नौकरी देने का ऐलान किया गया। इन पोस्टर्स में लिखा है, 'पूरे किये थे वादे, अब हैं नये इरादे'। इसके नीचे वादे करते हुए लिखा है- समाजवादी सरकार बनते ही पहली कैबिनेट की मीटिंग में 10 लाख युवाओं को नौकरी व 300 यूनिट फ्री बिजली पूरे उत्तर प्रदेश में देने का फैसला लिया जाएगा। लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

केजरीवाल सरकार ने भी मुफ्त बिजली देने का किया वादा-

आपको बता दें कि केजरीवाल सरकार पंजाब, उत्तराखंड और गोवा जैसे सभी चुनावी राज्यों में मुफ्त बिजली देने की बात कर रही है। केजरीवाल ने कहा है कि अगर इन राज्यों में हमारी सरकार बनती है तो राज्य में फ्री बिजली दी जाएगी। केजरीवाल सरकार दिल्ली चुनाव में इस स्कीम का इस्तेमाल कर चुकी है। अब यूपी चुनाव से पहले अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी भी आम आदमी पार्टी के जैसे ही चुनाव में जीत की कोशिश में लगी हुई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top