होम UP: युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया,अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत

राज्यउत्तर प्रदेश

UP: युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया,अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहाँ एक युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया है। गंभीर हालत में युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

UP: युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया,अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत

UP: युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया,अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत 

UP: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहाँ एक युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया है। गंभीर हालत में युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

ये वारदात बुलंदशहर जिले के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा इलाके की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक,युवती के गांव के ही एक युवक से संबंध था। हालांकि, युवक का छोटा भाई पवन इसका विरोध कर रहा था। बता दें कि 20 वर्षीय युवती को पड़ोस में ही रहने वाले युवक पवन ने पानी पीने के बहाने अपने घर पर बुलाया और फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला। आग की लपटों में घिरी युवती खुद को बचाने के लिए चिखती चिल्लाती रही और आनन-फानन में अपने जले हुए कपड़े उतार फेंक दिए। जिसके बाद लोगों ने कंबल डालकर यवती की आग बुझाई और आनन-फानन में उसे खुर्जा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। 

इलाज के दौरान हुई मौत- 

यहां से पीड़ित युवती को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीड़िता ने मीडिया को दिए अपने ब्यान में कहा, 'पवन के बड़े भाई शशि कपूर से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शशि कपूर का छोटा भाई पवन इस प्रेम प्रसंग से नाराज था और वह बार-बार अपने बड़े भाई से बात करने के लिए मना करता था।' जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top