होम अमेनिटी पब्लिक स्कूल, उत्तराखंड ने जीती चैम्पियनशिप ट्राफी

राज्यउत्तर प्रदेश

अमेनिटी पब्लिक स्कूल, उत्तराखंड ने जीती चैम्पियनशिप ट्राफी

अमेनिटी पब्लिक स्कूल, उत्तराखंड ने जीती चैम्पियनशिप ट्राफी

अमेनिटी पब्लिक स्कूल, उत्तराखंड ने जीती चैम्पियनशिप ट्राफी

लखनऊ, 2 फरवरी। सिटी माण्टेसरी स्कूल, कानपुर रोड कैम्पस द्वारा आयोजित छः दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय स्कूल क्रिकेट लीग (आई.एस.सी.एल.-2023) में अमेनिटी पब्लिक स्कूल, रूद्रपुर, उत्तराखंड की टीम ने चैम्पियनशिप  ट्राफी जीतकर अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहराया है।सी.एम.एस. कानपुर रोड क्रिकेट ग्राउण्ड पर खेले गये आई.एस.सी.एल.-2023 के फाइनल मैच में अमेनिटी पब्लिक स्कूल, उत्तराखंड ने बाल भवन इण्टरनेशनल स्कूल, दिल्ली को 60 रनों से हराकर चैम्पियनशिप ट्राफी अपने नाम की। अमेनिटी की टीम ने ओपनर आशीष सिवाच की शतकीय पारी के दम पर 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 214 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में, बाल भवन, दिल्ली की पूरी टीम 20 ओवरों में 154 रन बनाकर आउट हो गई। इस प्रकार, अमेनिटी पब्लिक स्कूल, उत्तराखंड ने आई.एस.सी.एल.-2023 की चैम्पियनशिप ट्राफी अपने नाम की। अमेनिटी उत्तराखंड के खिलाड़ी आशीष सिवाच को ‘मैन ऑफ द मैच’ व ‘मैन ऑफ द सीरीज’ की ट्राफी से नवाजा गया। इसके अलावा, बाल भवन इण्टरनेशनल स्कूल, दिल्ली के आदित्य चौधरी को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज व इसी टीम के प्रिंस राना को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का खिताब मिला।

            इस अवसर पर आई.एस.सी.एल.-2023 की संयोजिका व सी.एम.एस. कानपुर रोड कैम्पस की प्रधानाचार्या डा. विनीता कामरान ने कहा कि इस अन्तर्राष्ट्रीय टूर्नामेन्ट के माध्यम से बाल खिलाड़ियों का प्रतिभा प्रदर्शन तो हुआ ही है, साथ ही ईमानदारी, अनुशासन व आत्मविश्वास का अनूठा संगम भी देखने को मिला। सी.एम.एस. कानपुर रोड कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित विद्यालय स्तर की इस अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे, श्रीलंका, ओमान, नेपाल एवं भारत के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों की 16 टीमों ने प्रतिभाग किया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top