होम Vastu Tips: बच्चों के कमरे मे इस दिशा मे लगाये मोमबत्ती जिससे बच्चों का मन पढ़ाई में लगे

आस्थावास्तु शास्त्र

Vastu Tips: बच्चों के कमरे मे इस दिशा मे लगाये मोमबत्ती जिससे बच्चों का मन पढ़ाई में लगे

वास्तु शास्त्र में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बच्चों के कमरे मे किस दिशा मे मोमबत्ती लगाये जिससे बच्चों का मन पढ़ाई में लगे।

Vastu Tips: बच्चों के कमरे मे इस दिशा मे लगाये मोमबत्ती जिससे बच्चों का मन पढ़ाई में लगे

Vastu Tips: बच्चों के कमरे मे इस दिशा मे लगाये मोमबत्ती जिससे बच्चों का मन पढ़ाई में लगे :-

वास्तु शास्त्र में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बच्चों के कमरे मे किस दिशा मे मोमबत्ती लगाये जिससे बच्चों का मन पढ़ाई में लगे। बच्चों के कमरे की पूर्वी, उत्तर-पूर्वी या दक्षिणी भाग में मोमबत्ती जलाने से बच्चे पढ़ाई की ओर आकर्षित होते हैं, उनका पढ़ाई में मन लगता है। साथ ही उनकी बौद्धिक क्षमता बढ़ती है। अब तक हमने आपको उन जगहों के बारे में बताया था जहाँ आप कैंडलस लगा सकते हैं, लेकिन कुछ जगह ऐसी भी हैं जहाँ पर कैंडलस नहीं जलानी चाहिए। घर के उत्तरी कोने में कैंडलस नहीं लगानी चाहिए। इस दिशा में कैंडलस लगाने से पैसों का आगमन बाधित होता है जिससे आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। साथ ही घर के वायव्य कोण, यानी कि उत्तर-पश्चिम दिशा में भी कैंडलस नहीं रखनी चाहिए। यहाँ पर कैंडलस, यानी कि मोमबत्ती रखने से परिवार के सदस्यों में अशांति पैदा होती है तथा एक-दूसरे के प्रति जलन की भावना आती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top