होम शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने अवॉर्ड सेरेमनी की पोस्टपोन

खेल-संसार

शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने अवॉर्ड सेरेमनी की पोस्टपोन

क्रिकेटर विराट कोहली ने पुलवामा में आतंकी हमले के चलते शनिवार को होने वाले RP-SG भारतीय खेल सम्मान कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 44 से ज्यादा जवान शहीद हो गए है तथा कई बुरी तरह से घायल हो गए।

शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने अवॉर्ड सेरेमनी की पोस्टपोन

क्रिकेटर विराट कोहली ने पुलवामा में आतंकी हमले के चलते शनिवार को होने वाले RP-SG भारतीय खेल सम्मान कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 44 से ज्यादा जवान शहीद हो गए है तथा कई बुरी तरह से घायल हो गए। इस हमले से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. ऐसे में विराट कोहली ने ये बड़ा फैसला लिया है।

भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान के आयोजन को रद्द कर दिया गया है। जो बड़ी क्षति हुई है, उससे हम सब आहत हैं। इसलिए हम शनिवार को आयोजित होने वाले इस सम्मान को रद्द कर रहे हैं।’ कोहली के साथ ही सभी भारतीय खेल जगत ने इस आतंकवादी हमले की निंदा की है।

बता दें कि विराट कोहली ने यह फैसला CRPF जवानों की शहादत का सम्मान करते हुए लिया है। उन्होंने टि्वटर पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने आरपी-एसजी स्पोर्ट्स ऑनर ईवेंट को रद्द करने की घोषणा की है। उन्होंने टि्वटर पर लिखा- दुख के इन पलों में हमने इस ईवेंट को रद्द कर दिया है। यह ईवेंट आज होना था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top