होम CMS छात्रों को लगा कोविड टीका, मुख्यमंत्री योगी ने छात्रों को दी उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं

युवाशिक्षा

CMS छात्रों को लगा कोविड टीका, मुख्यमंत्री योगी ने छात्रों को दी उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं

CMS छात्रों को लगा कोविड टीका, मुख्यमंत्री योगी ने छात्रों को दी उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं

CMS छात्रों को लगा कोविड टीका, मुख्यमंत्री  योगी ने  छात्रों को दी उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं

लखनऊ, 3 जनवरी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सिटी मोन्टेसरी स्कूल के छात्रों से मुलाकात कर उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कोराना से सतर्क व जागरूक रहने का आह्वान किया। मौका था लखनऊ के सिविल हास्पिटल में 15 से 18 वर्ष उम्र के बच्चों के कोविड टीकाकरण के शुभारम्भ का, जहाँ आज पहले दिन सी.एम.एस. के 50 छात्रों ने कोविड टीका लगवाया। इस अवसर पर सी.एम.एस. संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी भी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने बीच पाकर छात्रों की खुशी की देखते ही बनती थी। छात्रों ने बड़े ही उत्साह से कोविड टीका लगवाया और कोरोना महामारी को जड़ से खत्म करने का संकल्प व्यक्त किया। सी.एम.एस. छात्रों का कहना था वे प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों व सावधानियों का पूरी तहर से पालन करेंगे और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करेंगे। विदित हो कि अभी हाल ही में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने बच्चों के लिए कोविड टीकाकरण की घोषणा की थी, जिसका आज से शुभारम्भ हुआ।

            इस अवसर पर सी.एम.एस. संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि हम मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के आभारी हैं जिन्होंने सी.एम.एस. छात्रों के बीच आकर उनका हौसला बढ़ाया।  बच्चों के टीकाकरण होने से अभिभावकों में भी नया उत्साह जागृत होगा और सभी को सामूहिक प्रयास से कोरोना महामारी को हराया जा सकता है। डा. गाँधी ने सभी अभिभावकों से पुरजोर अपील की कि वे अपने 15 से 18 वर्ष के बच्चों का टीकाकरण करायें एवं स्वयं भी कोरोना गाइडलाइन्स का हर हाल में पालन करें, जिससे की कोरोना की तीसरी लहर से बचा जा सके।

           

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top