होम शादी के बाद युवराज ने भाभी अनुष्का को कौन सा नया नाम दिया ?

शादी के बाद युवराज ने भाभी अनुष्का को कौन सा नया नाम दिया ?

विराट और अनुष्का की शादी साल 2017 की सबसे चर्चित शादी रही है। दोनों की शादी के बाद हनीमून और फिर दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी है।

शादी के बाद युवराज ने भाभी अनुष्का को कौन सा नया नाम  दिया ?

विराट और अनुष्का की शादी साल 2017 की सबसे चर्चित शादी रही है। दोनों की शादी के बाद हनीमून और फिर दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी है। इस न्यूली मैरिड कपल को उनके फैंस विरुष्का कहकर बुलाते है। अब आपको इस कपल के एक नया नाम बताने जा रहे है जो आपने इससे पहले कभी नहीं सुना होगा। जी हां, दरअसल ये नया नाम भारतीय टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह ने दिया है।

युवराज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में एक पोस्ट किया है जिसमें में युवी ने दोनों को मुबारकबाद देते हुए विराट को चीकू और अनुष्का को रोजी कहकर बुलाया है। इसके बाद से अनुष्का का ये नाम काफी चर्चा में है। आपको बता दें कि विराट का नाम तो पहले से ही चीकू है पर अनुष्का का ये नाम शायद किसी ने कभी नहीं सुना होगा। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की फिल्म बॉम्बे वेलवेट में उसका नाम रोजी था इसलिए युवराज ने अनुष्का को इस नाम से पुकारा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top