होम धमाकेदारऑफर मात्र 194 रुपए में पाइये शानदार 4जी फोन

मोबाइल्स

धमाकेदारऑफर मात्र 194 रुपए में पाइये शानदार 4जी फोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अल्काटेल ने अपना नया मोबाइल फोन लॉन्च किया है। यह अल्काटेल गो फ्लिप हैंडसेट है जिसे फिलहाल यूएस में उतारा गया है और जल्द ही भारतीय मार्केट में भी पेश किया जा सकता है।

धमाकेदारऑफर मात्र 194 रुपए में पाइये शानदार 4जी फोन

नई दिल्ली : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अल्काटेल ने अपना नया मोबाइल फोन लॉन्च किया है। यह अल्काटेल गो फ्लिप हैंडसेट है जिसे फिलहाल यूएस में उतारा गया है और जल्द ही भारतीय मार्केट में भी पेश किया जा सकता है। यह एक बेसिक फीचर फोन है जिस पर यूएस के टी-मोबाइल से 3 डॉलर यानि करीब 194 रुपए के डाउन पेमेंट के साथ खरीदा जा सकता है। इसको 24 महीने के कॉन्ट्रेक्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके लिए कुल मिलाकर 75 डॉलर यानि करीब 4800 रुपए देने होंगे। अल्काटेल के इस फोन में ई-मेल और ब्राउजिंग की फेसिलिटी भी है।

इस फोन में 2.8 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन 320×240 पिक्सल रेजोल्यूशन है। इसमें गीगाहर्ट्ज ड्यूल-कोर प्रोसेसर और 521 एमबी रैम है। इसमें 4 जीबी इंटरनल मेमोरी है तथा 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। इसमें फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा पीछे की तरफ दिया गया है। इस मोबाइल फोन में 1350 एमएएच की बैटरी है।
अल्काटेल गो फ्लिप की सबसे खास बात ये है यह 4जी एलटीई सपोर्ट करता है यानी इसमें आप 4जी सिम लगा सकते हैं। कंपनी के मुतातबिक इसकी बैटरी 6.5 घंटे तक का टॉक टाइम और 11 दिन तक स्टैंडबाय टाइम देती है। इसमें वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/यू, यूएसबी, और ब्लूटूथ 3.0, जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top