राज्यउत्तर प्रदेश

#Covid19, पूर्व विधायक अरूणवीर सिंह ने सहयोग राशि के साथ प्रदान की 16 कु. खाद्य सामग्री

#Covid19, पूर्व विधायक अरूणवीर सिंह ने सहयोग राशि के साथ प्रदान की 16 कु. खाद्य सामग्री

#Covid19, पूर्व विधायक अरूणवीर सिंह ने सहयोग राशि के साथ प्रदान की 16 कु. खाद्य सामग्री

Photo

बहराइच। पूर्व विधायक अरूणवीर सिंह ने जिलाधिकारी राहत कोष के लिए भेंट की  01 लाख रूपये की सहयोग राशि के साथ प्रदान की 16 कु. खाद्य सामग्री। आवश्यकता पड़ने पर कोरेन्टाइन कैम्प के लिए उपलब्ध करायेंगे 50 बीघा भूमि भी।

कोविड-19 को विश्व स्वास्थ्य संगठन तथा संयुक्त राष्ट्र द्वारा महामारी घोषित किये जाने के सन्दर्भ में उत्पन्न विषम परिस्थितियों में पीड़ित व्यक्तियों की सहायता करने एवं राहत प्रदान करने के लिए जिलाधिकारी राहत कोष में अंशदान करने की जिलाधिकारी शम्भु कुमार की अपील पर जनपद की संस्थाएं, जनप्रतिनिधि एवं सक्षम लोग आगे आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें - #FightAgainstCorona, पूर्व विधायक पयागपुर मुकेश श्रीवास्तव ने मदद को बढ़ाया हाथ

इसी कड़ी में पूर्व विधायक/पूर्व एम.एल.सी. कुॅवर अरूणवीर सिंह की ओर से उनके सुपुत्र करनवीर सिंह द्वारा कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी शम्भु कुमार को रू. एक लाख की सहयोग धनराशि का डिमाण्ड ड्राफ्ट के साथ-साथ खाद्य सामग्री के तौर पर चावल 09 कु., गेहूॅ का आटा 05 कु., अरहर दाल 01 कु., नमक व कड़वा तेल 50-50 किलो उपलब्ध कराया गया। साथ ही इस आशय का सहमति पत्र भी दिया गया कि आवश्यकता पड़ने पर कोरेन्टाइन फेसेलिटी कैम्प के लिए ग्राम हरिहरपुर रैकवारी में 50 बीघा ज़मीन भी उपलब्ध करायेंगे। पूर्व विधायक के सुपुत्र श्री सिंह द्वारा आश्वस्त किया गया कि वर्तमान में उत्पन्न विषम परिस्थितियों में पीड़ित व्यक्तियों की सहायता करने/राहत प्रदान करने के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। ‘‘जिलाधिकारी राहत कोष’’ के लिए सहयोग धनराशि तथा खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने के लिए जिलाधिकारी ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डाॅ. बलवन्त सिंह सहित अन्य सम्बन्धित लोग मौजूद रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top