होम #FightAgainstCorona, पूर्व विधायक पयागपुर मुकेश श्रीवास्तव ने मदद को बढ़ाया हाथ

राज्यउत्तर प्रदेश

#FightAgainstCorona, पूर्व विधायक पयागपुर मुकेश श्रीवास्तव ने मदद को बढ़ाया हाथ

नोवल कोरोना वायरस डिजीज़-19 के पीड़ितो के उपचार हेतु सहयोग स्वरूप पूर्व विधायक पयागपुर मुकेश श्रीवास्तव ने मदद को बढ़ाया हाथ।

#FightAgainstCorona, पूर्व विधायक पयागपुर मुकेश श्रीवास्तव ने मदद को बढ़ाया हाथ

बहराइच। नोवल कोरोना वायरस डिजीज़-19 के पीड़ितो के उपचार हेतु सहयोग स्वरूप पूर्व विधायक पयागपुर मुकेश श्रीवास्तव ने मदद को बढ़ाया हाथ।

नोवल कोरोना वायरस डिजीज़-19 के पीड़ितो के उपचार हेतु सहयोग स्वरूप पूर्व विधायक पयागपुर मुकेश श्रीवास्तव ने कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी शम्भु कुमार को ट्रिपल लेयर मास्क 5000 अदद, स्टरलाइज़्ड ग्लव्स 1000 जोड़ी, एन-95 मास्क 500 अदद, स्टरलाइज़्ड शू कवर 2000 अदद, हैण्ड सेनेटाइज़र 168 गुणा 500 एम.एल., पी.पी.ई. किट (सेमी) 23 अदद, स्टरलाइज़्ड प्लास्टिक एप्रेन 500 अदद, स्टरलाइज़्ड कैप 1000 अदद, सेमी फाउलर बेड, मैट्रेस, बेड शीट, पिलो विद कवर, बेड साइड लाकर, सलाइन स्टैण्ड व डिजिटल बी.पी. मशीन प्रत्येक 10-10 अदद, 3-एम मास्क 50 अदद, आक्सीजन कन्सनट्रेटर डिजिटल 01 अदद, व्हील चेयर विद कमोट 02 अदद तथा स्पेशल प्रोटेक्शन किट (अधिकारी वर्ग) 25 अदद उपलब्ध कराने के साथ-साथ मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में सहायता स्वरूप अपने दो माह की पेंशन धनराशि रू. 66,000=00 का चेक भी प्रदान किया।

पूर्व विधायक पयागपुर मुकेश श्रीवास्तव ने जिलाधिकारी को इस बात का लिखित स्वीकृति पत्र भी सौंपा जिसमें उनके द्वारा कहा गया है कि मेडिकल कालेज के बगल कृषि विज्ञान केन्द्र के सामने मुख्य मार्ग पर पयागपुर हाउस के नाम से स्थित मेरे मकान का उपयोग अपरिहार्य परिस्थितियों में अस्थाई चिकित्सालय के रूप में कभी भी किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें -  कोरोना त्रासदी, DM शम्भु कुमार की ‘‘जिलाधिकारी राहत कोष’’ में दान करने की अपील

इस अवसर पर जिलाधिकारी शम्भु कुमार ने कहा कि उन्हें इस बात की प्रसन्नता है कि पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव द्वारा बड़ी संख्या में ऐसी सामग्री सहयोग रूवरूप प्रदान की गयी है जो चिकित्सकों और मरीज़ों की जान बचाने के काम आने वाली है। कहा कि कोरोना के विरूद्ध जारी लड़ाई में समाज के सभी वर्गों का सहयोग अपेक्षित है।

DM ने कहा कि ऐसे कार्यों से समाज के सभी सक्षम व्यक्तियों को प्रेरणा मिलेगी कि वह भी महामारी के संक्रमण से निपटने के लिए अपना महत्वपूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डाॅ. विपिन कुमार मिश्र, अपर जिलाधिकारी जयचन्द्र पाण्डेय, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. सुरेश सिंह सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top