राष्ट्रीय

वो सिर्फ पाक के लिए महबूबा, भारत के लिए नहीं : सुब्रमण्यम स्वामी

वो सिर्फ पाक के लिए महबूबा, भारत के लिए नहीं : सुब्रमण्यम स्वामी

वो सिर्फ पाक के लिए महबूबा, भारत के लिए नहीं : सुब्रमण्यम स्वामी

Photo

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि  "महबूबा जैसे लोग हमारे लिए नहीं सिर्फ पाक के लिए महबूबा हो सकते हैं।"

पीएम मोदी को पाक से बातचीत की पहल करने चाहिए

शनिवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए महबूबा ने कहा था कि पीएम मोदी को पाक से बातचीत की पहल करने चाहिए। एक न्यूज एजेंसी के बातचीत करते हुए स्वामी ने कहा, "मैं ये नहीं समझता कि क्यों पाकिस्तान से सबसे पसंदीदा राष्ट्र का तमगा खत्म नहीं हो रहा है? ये सिर्फ महबूबा जैसे लोगों की वजह से है जो इसके लिए दबाव डालते हैं। महबूबा सिर्फ पाक के लिए महबूबा हो सकती हैं, हमारे लिए नहीं।" आपको बता दें, शनिवार को कश्मीरी पंडितों के कार्यक्रम में बोलते हुए महबूबा ने कहा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी से गुजारिश करती हैं कि कश्मीर में शांति के लिए भारत को पाकिस्तान से बातचीत के लिए आगे आना चाहिए। भारत को पाकिस्तान से यह तय करने के लिए कहना चाहिए कि भारत के खिलाफ उसकी जमीन का इस्तेमाल न हो। हम सभी जानते हैं कि दोनों देशों में शांति बनाए रखने का यही रास्ता है। महबूबा ने कहा कि हमें पता है कि कश्मीर में शांति की चाबी पाकिस्तान के पास है। वे हमारे राज्यों में आतंकी भेजते हैं। इन्हीं से हम कश्मीर में उठने वाले आजादी के नारे को खत्म कर सकते हैं।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">I don&#39;t understand why we have not withdrawn the Most Favoured Nation status to Pakistan, it is because of people like her who pressurize for it. Mehbooba Pakistan ke liye Mehbooba ho sakti hai, hamare liye nahi: Swamy on Mehbooba&#39;s statement that we should talk to Pak: S Swamy <a href="https://t.co/pfw1IFtnKI">pic.twitter.com/pfw1IFtnKI</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/980350654299475968?ref_src=twsrc%5Etfw">April 1, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top