मिर्च मसाला

प्रीति जिंटा सलमान से मुलाकात के लिए पहुंची जोधपुर जेल

प्रीति जिंटा सलमान से मुलाकात के लिए पहुंची जोधपुर जेल

प्रीति जिंटा सलमान से मुलाकात के लिए पहुंची जोधपुर जेल

Photo

जोधपुर. काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद सलमान खान से मिलने के लिए उनकी करीबी दोस्त प्रीति जिंटा जोधपुर पहुंची हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने शुक्रवार दोपहर को सलमान से जेल में मुलाकात की। प्रीति एयरपोर्ट से सफेद कैप से मुंह ढक कर निकलती दिखीं। सलमान और प्रीति जिंटा ने साथ में कई फिल्मों में तो काम किया ही है, दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। गुरुवार को 20 साल पुराने मामले में जोधपुर से सेशन कोर्ट ने सलमान को पांच साल की सजा सुनाई है। शुक्रवार को उनकी जमानत पर सुनवाई हुई। जज ने जमानत पर फैसला शनिवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। 

परिवार के लोग भी जोधपुर में

सलमान के कई मित्र और परिवार के लोग जोधपुर पहुंचे हैं। सलमान की दोनों बहने अलवीरा और अर्पिता गुरुवार से ही सलमान के साथ है। उनके भाई सोहेल भी जोधपुर पहुंचे हैं। फिल्मी दुनिया के सलमान के कई दोस्त भी जोधपुर पहुंचे हैं। वहीं मुंबई के बांद्रा उपनगर में सलमान के परिवार से मिलने लगातार फिल्म इंडस्ट्री के लोग आ रहे हैं। कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी,अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा, अभिनेत्री स्नेहा उलाल, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा समेत कई लोग सलमान के घर पहुंचे हैं।

शुक्रवार को क्या हुआ कोर्ट में

शुक्रवार को सलमान के वकीलों ने 51 पेज की जमानत अर्जी दाखिल की। इसमें 54 बिन्दुओं को आधार बनाया। जिसमें कहा गया कि सलमान खान को भी अन्य आरोपियों की तरह संदेह का लाभ मिलना चाहिए। कोर्ट में सलमान की बेल याचिका पर करीब 40 मिनट बहस चली, जिसमें सलमान के वकील ने दलील पेश की, ये मामला 20 साल पुराना है, ऐसे में सलमान के ये 20 साल भी किसी भी सजा से कम नहीं है।

सलमान के वकील ने चश्मदीद पर उठाए सवाल

शुक्रवार को सेशंस कोर्ट में सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई को दौरान कोर्ट में सलमान खान के वकील ने जमानत याचिका के साथ-साथ सजा को टालने पर भी बहस की। सलमान के वकील ने कहा कि इस मामले में चश्‍मदीद विश्‍व‍सनीय नहीं है और पूरा फैसला परिस्थितिजन्‍य है। सुनवाई के दौरान सलमान के वकील ने दलील दी कि सलमान को संदेह का लाभ क्‍यों नहीं मिला? कोर्ट में कल सलमान खान की जमानत पर एक बार फिर से बहस होगी। कोर्ट ने सलमान खान की जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top