वास्तु शास्त्र

जानिए सड़क पर मिले पैसो का क्या मतलब होता है ?

जानिए सड़क पर मिले पैसो का क्या मतलब होता है ?

जानिए सड़क पर मिले पैसो का क्या मतलब होता है ?

Photo

कई बार अचानक सड़क पर चलते हुए आपको सिक्का या नोट मिल जाता है तो यह बहुत ख़ुशी कर देने वाला अनुभव होता है। कई लोग  इन रुपयों को उठाकर अपने निजी काम में लेते हैं। वहीं कई लोग इन्हें उठाकर किसी धार्मिक कार्य में लगाते हैं या किसी जरूरतमंद को दे देते हैं। ऐसे में सड़क पर मिले पैसे का क्या संकेत हो सकता है आइये जानते है:-
 
आपको जो पैसे रास्ते में मिले हैं, उनका आपके ऊपर क्या प्रभाव पड़ेगा, यह इस बात पर निर्भर करता हैं कि आपको नोट मिला है या सिक्का। अगर आपको कोई सिक्का प्राप्त हुआ है, तो इसका संबंध नई शुरुआत से है। अगर आप कोई नई योजना बना रहे हैं तो उसके लिए अब सही समय आ गया है। अगर आपको कोई नोट प्राप्त हुआ है, तो इसका अर्थ यह है कि आपको अपनी परिस्थितियों को गंभीरता से देखने की जरूरत है। आपको मनचाही सफलता मिलेगी, तब जब आप अपने ऊपर नियंत्रण और विश्वास दोनों बनाये रखेंगे।

सड़क पर पड़ा पैसा एक और भी बात को संकेत करता है, शायद आपके पूर्वज आपको इन सिक्कों के जरिए अपना आशीर्वाद आप तक पहुंचाना चाहते हैं। वहीं इसका संबंध पारलौकिक शक्तियों के साथ भी है, वो इन सिक्कों के जरिए आपको यह अहसास दिलवाना चाहती हैं कि अगर आप अपना आत्मविश्वास खो चुके हैं तो उन्हें पुन: जीवित करने की कोशिश करें।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top