टेलीविजन

इंडियन आइडल 10 के मंच पर नेहा कक्कड़ ने किया अपने प्यार का इजहार

इंडियन आइडल 10 के मंच पर नेहा कक्कड़ ने किया अपने प्यार का इजहार

इंडियन आइडल 10 के मंच पर नेहा कक्कड़ ने किया अपने प्यार का इजहार

Photo

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और 'इंडियन आइडल' की जज नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है। अभी तक नेहा ने एक्टर हिमांश कोहली को केवल एक दोस्त बताया था लेकिन अब पहली बार उन्होंने अपनी दिल की बात कही है।

बता दें कि बेहद ही क्यूट और अपनी आवाज के साथ अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाने वाली नेहा कक्कड़ ने लाखों दिलों को तोड़ दिया है हाल ही में उन्होंने अपने प्यार का इजहार हिमांश कोहली के साथ कर दिया हैं. उन के बीच में अफेयर की चर्चा काफी दिनों से थी और उसमें उनका कोई रियक्शन नहीं आ रहा था वो एक दूसरे को अच्छा दोस्त बता रहे थे पर इंडियन आइडल के सेट पर अपना प्यार कुबूल कर लिया हैं ।

खबरों के मुताबिक हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सुपर सरप्राइज देने का फैसला किया. जहां उन के साथ सेट पर नेहा के साथअनु मलिक और विशाल ददलानी भी मौजूद थे. सरप्राइज को लेकर नेहा काफी खुश दिखी और सेट पर ही हिमांश को गले लगा लिया. वही पर सुनील ग्रोवर ने फ़न के लिए नेहा का स्वयंबर करने के लिए पहुच गऐ. तो नेहा ने कहा कि अगर भविष्य में शादी करने की सोचूगी तो उनका नाम जरूर लूगी. नेहा ने कहा कि इस दिन का इंतजार काफी दिनों से था।

आपको बता दें कि नेहा ने अपने और हिमांश कोहली के रिश्ते को लेकर पहली बार खुलकर बात की है। नेहा ने बताया कि वो और हिमांश पिछले 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब फिल्म 'यारियां' बन रही थी। उसके बाद से दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई।  

इससे पहले नेहा और हिमांश दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे लेकिन उस वक्त दोनों ने सोचा नहीं था कि ये दोस्ती एक दिन रिलेशनशिप में बदल जाएगी। नेहा काफी खुश हैं कि उन्हें हिमांश जैसा एक हमसफर मिला है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top