होम जापान अौर चीन में आयोजित दो ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेगा उत्तर कोरिया

खेल-संसार

जापान अौर चीन में आयोजित दो ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेगा उत्तर कोरिया

उत्तर कोरिया जापान अौर चीन में आयोजित होने वाले अगले दो ओलंपिक खेलों में हिस्सा लेगा। अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष थामस बाक ने उत्तर कोरियाई प्रमुख किम जोंग उन के साथ मुलाकात के बाद यह जानकारी दी है। श्री बाक गुरूवार काे उत्तर कोरिया की यात्रा पर गए थे और वहां से लौटने के बाद..

जापान अौर चीन में आयोजित दो ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेगा उत्तर कोरिया

उत्तर कोरिया जापान अौर चीन में आयोजित होने वाले अगले दो ओलंपिक खेलों में हिस्सा लेगा। अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष थामस बाक ने उत्तर कोरियाई प्रमुख किम जोंग उन के साथ मुलाकात के बाद यह जानकारी दी है।

श्री बाक गुरूवार काे उत्तर कोरिया की यात्रा पर गए थे और वहां से लौटने के बाद उन्होंने पत्रकारों को बताया कि उत्तर कोरिया टोक्यो में 2020 गर्मियाें में और बीजिंग में 2022 में होने वाले आेलंपिक खेलों में हिस्सा लेगा। इस बीच उत्तर काेरियाई संवाद समिति (KCNA) ने बताया कि किम ने अोलंपिक समिति के समर्थन के प्रति आभार जताया है आैर उम्मीद जताई है कि समिति का रवैया आगे भी इसी तरह का रहेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top