होम अनोखे अंदाज में झोली फैलाकर पर्चा दाखिल करने पहुंचे प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार

राज्यबिहार

अनोखे अंदाज में झोली फैलाकर पर्चा दाखिल करने पहुंचे प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है। सभी पार्टी के उम्मीदवार अपनी-अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। इस बार के चुनाव में पुष्पम प्रिया की प्लूरल्स पार्टी भी मैदान में है।

अनोखे अंदाज में झोली फैलाकर पर्चा दाखिल करने पहुंचे प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार

बिहार। बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है। सभी पार्टी के उम्मीदवार अपनी-अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। इस बार के चुनाव में पुष्पम प्रिया की प्लूरल्स पार्टी भी मैदान में है। लेकिन उनके उम्मीदवार चुनाव से पहले ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। 

इसी क्रम में झाझा विधानसभा सीट से पार्टी की तरफ से सूर्यवत्स ने पर्चा दाखिल किया। वह नामांकन के लिए जाते वक़्त रास्ते में भिक्षा मांग लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे। पिछली बार भी उन्होंने झाझा सीट से बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा था, पर हार का सामना करना पड़ा था। 

नामांकन भरने के बाद मीडिया से बातचीत में सूर्यवत्स ने बताया कि बिहार विधानसभा क्षेत्र से कई पूर्व मंत्री सहित कई दिग्गजों ने चुनाव जीता, लेकिन आज तक उस क्षेत्र के गरीब लोगों के तन पर कपड़े नहीं है। विकास के कार्य तो हुए हैं, फिर भी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सूर्यवत्स ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में रहने वाले गरीब आदिवासियों के लिए विशेष ध्यान देंगे जिससे समुचित लोगों का विकास करेंगे। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top