बॉलीवुड

सनी लियोन बॉलीवुड को कह रही हैं अलविदा

सनी लियोन बॉलीवुड को कह रही हैं अलविदा

सनी लियोन बॉलीवुड को कह रही हैं अलविदा

Photo

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड आने के पीछे सनी लियोन का मकसद सिर्फ इतना था कि वह अपनी इमेज बदलना चाहती थीं। लेकिन उनके पांच साल लंबे बॉलीवुड करियर पर नजर डालें तो उनके हिस्से- जिस्म रागिनी एमएमएस-2, वन नाइट स्टैंड और तेरा इंतजार जैसी फिल्में ही मिली हैं।

इन फिल्मों में उनके रोल से ज्यादा फोकस अंग प्रदर्शन पर ही रहा। लिहाजा, अब सनी लियोन ने करियर से जुड़ा बड़ा फैसला किया है। फिल्म में वे मार्शल आर्ट से लेकर हॉर्स राइडिंग तक करती नजर आएंगी। जिसके लिए उन्हें सख्त ट्रेनिंग भी लेनी है और इसके लिए उन्हें आंध्र प्रदेश जाना होगा। फिल्म की शूटिंग 150 दिन तक चलने वाली है और यह एक पीरियड ड्रामा है। इस बात की जानकारी सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है। फिल्म काफी भव्य है, और इसमें सनी का अहम रोल होगा। बता दें सनी लियोन ने 2014 में एक तमिल फिल्म आइटम सॉन्ग किया था और उसके बाद एक और फिल्म में भी काम किया था।

सनी ने लिखा हैः “मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं योद्धा का रोल निभाना चाहती थी। मेरा कैरेक्टर बहुत ही स्ट्रांग है...” वाकई सनी को सॉलिड रोल की दरकार है क्योंकि उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘तेरा इंतजार’ को भी काफी खराब रिव्यू मिले हैं और फिल्म को पसंद नहीं किया जा रहा है। वजह फिल्म की कमजोर कही को बताया जा रहा है।

साल 2017 में याहू सर्च ईंजन पर जिस अभिनेत्री को सबसे ज्यादा खोजा गया, वो पूर्व एडल्ट स्टार और मौजूदा बॉलीवुड अभिनेत्री सन्नी लियोन ही हैं और इसी के साथ उन्होंने प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान जैसी नामचीन हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top