होम प्रियंका के बाद अब सुष्मिता सेन भी अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ करने जा रही है शादी

बॉलीवुड

प्रियंका के बाद अब सुष्मिता सेन भी अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ करने जा रही है शादी

प्रियंका चोपड़ा की तरह अब सुष्मिता सेन भी अपने से 15 साल छोटे कश्मीरी बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने जा रही है। आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरनें वाली आजकल किसी और चर्चा के चलते खबरों में छा गई हैं।

प्रियंका के बाद अब सुष्मिता सेन भी अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ करने जा रही है शादी

प्रियंका चोपड़ा की तरह अब सुष्मिता सेन भी अपने से 15 साल छोटे कश्मीरी बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने जा रही है। 

आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरनें वाली आजकल किसी और चर्चा के चलते खबरों में छा गई हैं।  एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को लेकर खबरें चल रही है कि वो जल्द ही शादी कर सकती हैं। शादी के लिए उन्होंने अपने लिए एक कश्मीरी वर भी चुन लिया है। सुष्मिता सेन कई बार कश्मीरी निवाली रोहमन के साथ देखीं जा चुकी हैं और इन दिनों वो रोहमन के साथ ही खबरों में छाई हुई हैं। 

हालांकि, अभी तक शादी की कोई कंफर्म खबरें नहीं है लेकिन रोहमन के माता-पिता इन खबरों से बेहद खुश हैं और उनका इस मामले में कहना है कि कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने उन्हें इस बात की बधाई दी थी। अगर दोनों की शादी हो जाती हैं तो उन्हें बेहद खुशी होगी. खबरों के अनुसार,रोहमन देहरादून में हुए एक इवेंट में शामिल हुए थे और वहां किसी ने उन्हें मॉडलिंग की सलाह दे दी और इसके बाद से ही उन्होंने इसे अपना पैशन बना दिया और मुंबई चले गए बिना परिवार में बताए। 

मुंबई में मॉडलिंग के दौरान सुष्मिता सेन से रोहमन की दोस्ती हो गई और बातें होने लगी. इसके बाद आए दिन रोहमन के फोटो एक्ट्रेस के साथ आने लगे और फोटोज़ वायरल होने लगी। 42 साल की सुष्मिता सेन सबसे खूबसूरत महिला की लिस्ट में शामिल हैं इसके अलावा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगल मां में भी उनका नाम शुमार है। हालांकि उन्होंने 2 बच्चियों को गोद ले लिया है और उन्हें ही वो पाल रही है। जिनमें 2000 में उन्होंने रेने को गोद लिया था जो हाल ही में 18 साल की हो चुकी हैं. वहीं उन्होंने जनवरी, 2010 में एक और बेटी अलीशा को अडॉप्ट किया था। बता दें कि गोद लेते वक्त अलीशा मात्र 3 महीने की थी, वह भी अब 8 साल की हो चुकी हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top