बॉलीवुड

#MeToo तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर किया मानहानि का केस, मांगे 10 करोड़

#MeToo तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर किया मानहानि का केस, मांगे 10 करोड़

#MeToo तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर किया मानहानि का केस, मांगे 10 करोड़

Photo

#MeToo के तहत तनु श्री ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था।  इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अब तनुश्री के पक्ष में कई सितारे भी उतर आए थे। वहीं, दूसरी तरफ अब अभिनेत्री राखी सावंत पर तनुश्री ने मानहानि का मुकदमा कर दिया है।

राखी का  कहना है कि घटनावाले दिन तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं। उनका गाना तो नाना के कहने पर मुझे करना पड़ गया। अब राखी सावंत के इस रवैये के ख‍िलाफ तनुश्री ने कड़ा कदम उठाया है।  तनुश्री ने राखी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करते हुए 10 करोड़ रुपये की मांग की है।

हांलाकि तनुश्री के इस एक्शन पर अभी तक राखी की ओर से कोई जवाब नहीं आया है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस पर जवाब सामने आएगा।

बता दें कि हाल ही में राखी ने कहा था कि मैंने  'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने में तनु को र‍िप्लेस किया था, क्योंकि उन्होंने गाने को बीच में ही छोड़ दिया था।उसके बाद मेरे पास कोर‍ियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया, उन्होंने बस इतना कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है। इतना ही नहीं राखी के मुताबिक जब वह सेट पहुंची तब उनको पता लगा कि गाना तनुश्री का है। वो इस गाने को थोड़ा शूट कर चुकी हैं लेकिन अब वो कोऑपरेट नहीं कर रही है. अभी वो अपनी वैन‍िटी में हैं, जहां उन्हें सब बुलाने जा चुके हैं लेकिन वो बाहर नहीं आ रही हैं।

उस वक्त डेजी शाह मास्टर जी की एसिस्टेंट थी और उसने सारी बात बताई कि वो खुद तनुश्री को बुलाने 10 बार गईं थी लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। राखी के मुताबिक उस समय तनुश्री ड्रग्स लेकर वैन में 4 घंटे से बेहोश पड़ी थीं।तनु आज बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं। लेकिन मैं उनकी असल‍ियत सबको बताना चाहती हूं। यही कारण है कि उन्होंने मानहानि का केस किया है।

पूरा मामला ये है - तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि साल 2008 में फ़िल्म 'Horn 'Ok' Pleassss' के एक गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर ने उनके साथ यौन शोषण किया था।

तनुश्री दत्ता ने नाना के अलावा फ़िल्म के निर्देशक राकेश सारंग, डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य और सामी सिद्दीकी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करायी है। मुंबई पुलिस ने तनुश्री दत्ता से करीब पाँच घंटे तक पूछताछ करने के बाद मामले में एफआईआर दर्ज की। तनुश्री दत्ता ने एक अन्य केस संपत्ति की तोड़फोड़ और धमकी देने के आरोप का केस राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज कराया है। 

अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता द्वारा लगाये गये सभी आरोपों को गलत बताया। नाना पाटेकर ने मीडिया से कहा था कि जो 10 साल पहले गलत था वो गलत रहेगा।नाना पाटेकर के वकील ने कहा था कि वो इस मामले में तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजकर माफी माँगने के लिए कहेंगे। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top