अन्य खबर

नशे में धुत लड़की का हंगामा, पुलिस के सामने उतार दिए कपड़े

मायानगरी कहा जाने वाला शहर मुंबई के हाई फाई सोसाइटी में नशे में धुत मॉडल का हंगामा इस कदर बरपा की सोसाइटी वालों को पुलिस बुलानी पड़ी। मॉडलिंग और कंटेंट राइटर का काम करने वाली लड़की ने नशे में चूर होकर हंगामा किया और बात न माने जाने पर सबके सामने अपने कपड़े उतार दिए। लड़की इतने पर ही नहीं, अगले दिन उसने सोशल मीडिया के जरिए पुलिस पर #MeToo कैपेंन के तहत आरोप लगाए। इस पूरे मामले का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिए, जिसके बाद अब वो वायरल हो गया है।

मुंबई के लोखंडवाला के ओशिवारा में एक हाईफाई सोसाइटी में रहने मॉडल ने जमकर हंगामा किया। मूलरूप से देहरादून की रहने वाली लड़की ने आधी रात को नशे में चूर होकर हंगामा किया। हालत ऐसी हो गई कि सोसाइटी वालो को फोन कर पुलिस बुलानी पड़ी, लेकिन लड़की फिर भी नहीं रूकी और सबके सामने अपने सारे कपड़े उतार दिए।

सिगरेट नहीं लाया सिक्योरिटी गार्ड तो मचा दिया ऐसा हंगामा -

मिड डे की छपी रिपोर्ट के अनुसार घटना 25 अक्टूबर की है। वो अपने फ्लैट में बैठकर शराब पी रही थी। नशे में धुत लड़की ने सोसाइटी के वॉचमैन को फोन मिलाया और उससे सिगरेटा लाने को कहा। वॉचमैन ने सिगरेट लाने से मना कर दिया तो लड़की भड़क गई और उसे गालियां देने लगी। लड़की नशे में इतना चूर थी कि वो वॉचमैन के साथ हाथापाई पर उतर आई। स्थिति बिगड़ता देख वॉचमैन ने पुलिस को बुला लिया, वहीं सोसाइटी के लोग भी वहां जमा हो गए, लेकिन लड़की नहीं मानी और गाली-गलौज करती रही। पुलिस ने लड़की को शांत कराने का प्रयास भी किया, लेकिन वो उल्टे भड़क गई।

पुलिस के सामने उसने उतार दिए कपड़े-

हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने उसे पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहा तो लड़की और भी भड़क उठी और उसने सबके सामने अपने सारे कपड़े उतार दिए और वाचमैन से मारपीट करने लगी। पुलिस ने फिर किसी तरह से लड़की को हिरासत में लिया। वहीं लड़की ने मुंबई पुलिस के खिलाफ ट्विटर पर मोर्चा खोल दिया है।

लड़की ने ट्विटर पर खोला मोर्चा, पुलिस पर उठाये सवाल -

लड़की ने पुलिस पर आरोप लगाए कि बिना की महिला कांस्टेबल के पुलिस ने  उसे हिरासत में कैसे लिया? उसने सवाल किया है कि 7 बजे के बाद महिला को हिरासत में नहीं लिया जा सकता है, फिर 3 बजे सुबह में उसे कैसे वो भी बिना किसी महिला कांस्टेबल के गिरफ्तार किया गया। वहीं सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top