हक़ीक़त

पीली साड़ी वाली महिला की दुखभरी है निजी जिंदगी, मीडिया से बताई ये बातें

पीली साड़ी वाली महिला की दुखभरी है निजी जिंदगी, मीडिया से बताई ये बातें

पीली साड़ी वाली महिला की दुखभरी है निजी जिंदगी, मीडिया से बताई ये बातें

Photo

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के दौरान एक महिला अधिकारी की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी की खूबसूरती और पर्सनालिटी के चर्चे चारों ओर खूब हुए। व्हाट्सएप से लेकर फेसबुक तक हर कोई उनसे परिचित हो गया। रीना द्विवेदी नाम की ये महिला लखनऊ के PWD में अधिकारी के रूप में तैनात हैं। हालांकि उनकी फोटो वायरल होने पर अफवाहें भी खूब उड़ी कि वे मिस जयपुर रह चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने खुद मीडिया के सामने आई और कहा कि - "मैं साफ-साफ कहना चाहती हूं कि मैं न मिस जयपुर रही हूं और ना ही कभी इस तरह के किसी कॉम्प्टीशन में भाग लिया है। ये तस्वीरें कुछ मीडियाकर्मियों ने तब ली हैं जो मैं मतदान केंद्र पर जा रही थी।"

रीना के जीवन में हैं आये काफी उतार-चढ़ाव -

वे मूल रूप ये उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली लखनऊ के PWD विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। साल 2004 में उनकी शादी PWD विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी लेकिन 2013 में उनके पति की अचानक मौत हो गई। जिससे वे बुरी तरह टूट गई थीं। इसके बाद उन्हें पति की जगह पर नौकरी मिल गई। उनका का एक 13 साल की बेटा है।

रीन को बचपन से था फिट रहने का शौक -

न्यूज 18 की खबर के मुताबित रीना को बचपन से ही फिट रहने का शौक था। साथ ही उन्हें फोटो सेशन कराने का भी काफी शौक था। उन्होंने बताया कि वे अपने कपड़ों का सलैक्शन काफी सोच समझकर करती हैं। वे हमेशा ही इस तरह तैयार होकर ऑफिस जाती हैं।

रीना को मिल चुका है भोजपूरी फिल्मों में काम का ऑफर भी -

रीना की मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी लगी थी जहां से वे चर्चा में आ गईं। वे कहती है कि उन्हें भोजपूरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। साथ ही उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर अब उनके लाखों फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर अब फिल्मों में काम करने का मौका मिला तो जरूर विचार करूंगी।

बता दें अब उनकी मीडिया में इतनी फेम हो चुकी है शायद उनसे जल्द ही कोई फिल्म डिरेक्टर मुलाकात कर सकता है और उन्हें अपनी फिल्म में रोल भी ऑफर कर दें। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top