होम कौन है अनंत अंबानी की गर्लफ्रैंड राधिका मर्चेंट?

हक़ीक़त

कौन है अनंत अंबानी की गर्लफ्रैंड राधिका मर्चेंट?

30 जून को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका महेता की सगाई हुई थी, जिसके लिए ग्रैंड सेलिब्रेशन भी किया गया। इस दौरान बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख की मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंद के साथ मजाक-मस्ती की वीडियो वायरल हुई थी

कौन है अनंत अंबानी की गर्लफ्रैंड राधिका मर्चेंट?

30 जून को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका महेता की सगाई हुई थी, जिसके लिए ग्रैंड सेलिब्रेशन भी किया गया। इस दौरान बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख की मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंद के साथ मजाक-मस्ती की वीडियो वायरल हुई थी जिसमें शाहरुख खान अनंत अंबानी से उनकी गर्लफ्रैंड का नाम पूछ रहे थे।

वीडियो में शाहरुख, मुकेश अंबानी के छोटे अनंत से पूछते रहे हैं अनंत 10 में से तुम्हें क्या लगता है राधिका को मिलना चाहिए? इसका जबाव देते हुए अनंत कहते है,10 बिलियन।  शाहरुख कहते हैं- भाई तू तो बड़ा पैसा उड़ा रहा है, जिसपर अनंत कहते हैं- infinity।

पहले खबरें आई थी कि अनंत का अफेयर राधिका मर्चेंट के साथ चल रहा हैं लेकिन बाद में यह खबर केवल अफवाह साबित हुई लेकिन क्या आप जानते है कि राधिका मर्चेंट कौन है, जिसे अनंत की गर्लफ्रैंड बताया गया। आइए जानते है उनके बारे में।

राधिका मर्चेंट बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट की बेटी हैं जो इनकॉर हेल्थकेयर के डायरेक्टर और चेयरमैन हैं। राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के कैथड्रियल एंड जॉन कॉनन स्कूल और इकोल मोन्डियल वर्ल्ड स्कूल से की है।

उसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलीटिकल साइंस की पढ़ाई पूरी की। बताया जाता है कि राधिका मर्चेंट ने अपने करियर की शुरुआत केडार कंसलटेंट, देसाई एंड दिवानजी और इंडिया फर्स्ट जैसी कंपनियों से की। इतना ही नहीं, वह एनिमल वेलफेयर को लेकर भी काम करती हैं जो अनंद की लॉन्ग टाइम फ्रैंड है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top