बहस

चुनावी जंग : PM मोदी को टक्कर देंगे राहुल गांधी, क्या 2019 में PM बन पाएंगे राहुल गाँधी?

चुनावी जंग : PM मोदी को टक्कर देंगे राहुल गांधी, क्या 2019 में PM बन पाएंगे राहुल गाँधी?

चुनावी जंग : PM मोदी को टक्कर देंगे राहुल गांधी, क्या 2019 में PM बन पाएंगे राहुल गाँधी?

Photo

कहते है वक्त की आंधियों को कोई नहीं रोक सकता है, वक्त हर पल बदलता रहता है? लेकिन अगर वक्त के साथ अगर कुछ मेहनत दिल से कर ली जाएं तो मानो मुकाम तक पहुंचने से कोई नहीं रो सकता है। ऐसा ही मांजरा आजकल कांग्रेस का चल रहा है, जो सत्ता से बाहर चल रही है। लेकिन अगर मानो तो कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 2019 का लोकसभा चुनाव जीतने में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते है? वैसे तो कांग्रेस पार्टियों की कई उपलिब्धयां है, जो वक्त की बारिश के साथ धुल गई हो, लेकिन अगर वक्त साथ दें तो सब कुछ संभव हो सकता है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 2019 को लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया था राहुल गांधी ने कहा था कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को बहुमत मिलता है, तो वह प्रधानमंत्री बनेंगे. जब मीडिया की ओर से उनसे पूछा गया कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की बड़ी जीत होती है, तो क्या आप पीएम बनेंगे, तो इस पर राहुल गांधी ने कहा कि क्यों नहीं I

राहुल गांधी ने तो ये तक कह दिया कि 2019 में बीजेपी सरकार नहीं बनाएगी और ना ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे I

इस बार लोकसभा चुनाव होगा रोचक -

ऐसा ही नजारा 2019 में लोकसभा चुनाव का होने वाला है। अभी फिलहाल केन्द्र में बीजेपी की सरकार है, और वो ही सबसे बड़ी पार्टी है। आपको बता दे कि  2013 में सत्ता को जहर बताने वाले राहुल गांधी ने अब ऐलान किया है कि 2019 में कांग्रेस जीती तो वो प्रधानमंत्री बनेंगे। राहुल के इस बयान के बाद राजनीति सरगर्मी बढ़ गई है। सवाल उठ रहे हैं कि क्या वाकई 2019 में प्रधानमंत्री बनने का राहुल गांधी का सपना पूरा होगा।

पीएम मोदी को टक्कर देंगे राहुल -

कांग्रेस पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टक्कर देने के लिए तैयार हो गई है? क्या कांग्रेस को वो संजीवनी मिल गई है, जिसकी दरकार राहुल को कई वर्षों से थी? क्या गुजरात ने राहुल को प्रधानमंत्री मोदी के विजय रथ को रोकने का आत्मविश्वास दे दिया है?

क्या राहुल गांधी 2019 में पीएम मोदी के सामने बड़े चैलेंजर साबित होंगे। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि राहुल गांधी 2019 में पीएम बन पाएंगे भी या नहीं। क्योंकि बीजेपी आज देश की सबसे बड़ी पार्टी, इसको देखते हुए जीत का सेहरा पहन पाना थोड़ा मुश्किल होगा। फिरहाल ये तो वक्त बताएगा किसको मिलता है PM का ताज और किसकी मिलती है हार ये तो वक्त ही बताएगा I

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top