होम पहले T 20 में शर्मनाक हार

खेल-संसार

पहले T 20 में शर्मनाक हार

पहले T 20 में शर्मनाक हार

पहले T 20 में शर्मनाक हार

Photo

भारतीय बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के कारण पहले टी-20 मुकाबले में भारत को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। कोई भी बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन के अलावा क्रीज पर टिक नहीं पाया। टीम इंडिया की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही तथा यह सिलसिला अंत तक जारी रहा। भारतीय टीम अपने कोटे के पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई।

 

भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर 18.5 आेवर में 101 रन पर ढेर हो गई जो उसका टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीसरा न्यूनतम स्कोर है। भारतीय बल्लेबाज अपना पहला मैच खेल रहे 22 वर्षीय राजिता (29 रन देकर तीन विकेट) और दूसरा मैच खेल रहे शनाका (16 रन देकर तीन विकेट) के आगे नतमस्तक हो गए। रविचंद्रन अश्विन (24 गेंद पर नाबाद 31) ने टीम का स्कोर तीन अंकों तक पहुंचाया। 

 

विकेट तेज गेंदबाजों के अनुकूल था और एेसे में चंदीमल ने एक छोर संभाले रखकर टीम की जीत आसान की। उन्होंने 35 रन बनाए और इस बीच चमारा कापुगेदारा (25) के साथ तीसरे विकेट के लिए 39 रन जोड़कर श्रीलंका को शुरुआती झटकों से उबारा। बाद में मिलिंदा श्रीवर्धना ने 14 गेंदों पर नाबाद 21 रन बनाए जिससे श्रीलंका 18 आेवर में पांच विकेट पर 105 रन बनाकर जाीत दर्ज करने में सफल रहा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top