होम आज नहीं होगी हेडली की गवाही

देश

आज नहीं होगी हेडली की गवाही

पाकिस्तानी अमेरिकी आतंकवादी डेविड कोलमैन हेडली की वीडियो कांफ्रेंस में तकनीकी गड़बड़ी के कारण आज गवाही नहीं हो पाएगी। हेडली पर गवाही अब गुरुवार को होगी। इसकी जानकारी सरकारी वकील उज्ज्वल निकम मे दी। हेडली 26/11 आतंकवादी हमले के मामले में यहां एक अदालत में लगातार तीसरे दिन गवाही देने वाला था

आज नहीं होगी हेडली की गवाही

पाकिस्तानी अमेरिकी आतंकवादी डेविड कोलमैन हेडली की वीडियो कांफ्रेंस में तकनीकी गड़बड़ी के कारण आज गवाही नहीं हो पाएगी। हेडली पर गवाही अब गुरुवार को होगी। इसकी जानकारी सरकारी वकील उज्ज्वल निकम मे दी। हेडली 26/11 आतंकवादी हमले के मामले में यहां एक अदालत में लगातार तीसरे दिन गवाही देने वाला था। हेडली से 26/11 मामले में सरकारी गवाह के रूप में जिरह की जा रही है। 
 

हेडली ने एक गुप्त स्थान से गवाही देते हुए मंगलवार को विशेष न्यायाधीश जी.ए. सनप को बताया था कि आईएसआई विभिन्न आतंकवादी संगठनों को वित्तीय, सैन्य और नैतिक सहयोग देकर उनकी मदद कर रहा है। पाकिस्तानी-अमेरिकी आतंकी डेविड कोलमैन हेडली ने कल भारतीय रक्षा वैज्ञानिकों और मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर को निशाना बनाने की विफल योजना का खुलासा करते हुए कहा था कि आतंकी संगठनों लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिदीन को आईएसआई की आेर से ‘आर्थिक’ और ‘सैन्य’ सहयोग दिया जाता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top