होम नंबर-1 का ताज बचाने उतरेगी टीम इंडिया

खेल-संसार

नंबर-1 का ताज बचाने उतरेगी टीम इंडिया

नंबर-1 का ताज बचाने उतरेगी टीम इंडिया

नंबर-1 का ताज बचाने उतरेगी टीम इंडिया

Photo

अनुभवहीन श्रीलंकाई टीम से पहले मैच में मिली हार से स्तब्ध भारतीय क्रिकेट टीम कल दूसरे टी20 मैच में जीत दर्ज करके श्रृंखला में वापसी के इरादे से उतरेगी। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पहले मैच के लिये पुणे में बनाई गई पिच को ‘इंग्लिश’ करार दिया । अब वह अपने घरेलू दर्शकों के सामने अपने मैदान पर खेलेंगे तो उम्मीद है कि उन्हें उपमहाद्वीप जैसी पारंपरिक विकेट मिलेगी । रांची पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी कर रहा है ।  

 

भारत ने यहां 3 वनडे खेलकर सारे जीत हैं और तीनों में 300 के करीब रन बने । आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच बेनतीजा रहा लेकिन कुल मिलाकर जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम पर बड़े स्कोर की उम्मीद की जा सकती है। आउटफील्ड के पूरी तरह तैयार नहीं होने को लेकर हालांकि चिंताएं हैं । जेएससीए के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें मैदान तैयार करने के लिए पूरा समय नहीं मिला लिहाजा आउटफील्ड पर कई धब्बे देखे जा सकते हैं। 

 

श्रीलंकाई टीम में कई अनुभवहीन खिलाड़ी हैं और उसके पास खोने के लिये कुछ नहीं है। लेकिन भारतीय बल्लेबाज वापसी की कोशिश करेंगे जो शानदार फार्म में हैं।   श्रीलंका के तेज गेंदबाजों कासुन रंजीता, दुष्मंता चामीरा और दासुन सनाका ने पहले मैच में मददगार पिच का पूरा फायदा उठाया लेकिन रांची में उनकी असल परीक्षा होगी।  

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top