होम हेडली के बयान से कांग्रेस हुई बेनकाब

देश

हेडली के बयान से कांग्रेस हुई बेनकाब

केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि मुम्बई में आतंकवादी हमले के दोषी डेविड हेडली के मुम्बई की एक अदालत में इशरत जहां के संबंध में दिए गए बयान से कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा सामने आ गया है। डेविड हेडली ने एक सनसनीखेज खुलासा किया कि गुजरात पुलिस के साथ 2004 में हुई मुठभेड़ में मारी गई

हेडली के बयान से कांग्रेस हुई बेनकाब

केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि मुम्बई में आतंकवादी हमले के दोषी डेविड हेडली के मुम्बई की एक अदालत में इशरत जहां के संबंध में दिए गए बयान से कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा सामने आ गया है। डेविड हेडली ने एक सनसनीखेज खुलासा किया कि गुजरात पुलिस के साथ 2004 में हुई मुठभेड़ में मारी गई इशरत जहां लश्कर ए तैयबा की आत्मघाती हमलावर थी जिसके बाद राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई। कर्नाटक की हेब्बल विधानसभा सीट पर 13 फरवरी को होने वाले उपचुनाव के लिए एक बैठक को संबोधित करते हुए नायडू ने कहा कि कांग्रेस का असली चेहरा बेनकाब हो गया है और इस पार्टी ने ‘वोट बैंक’ के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता किया है। नायडू ने कहा कि उस समय गुजरात के नेता रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस ने किस तरह आधारहीन आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को अपनी गलती स्वीकार करनी चाहिए और लोगों से माफी मांगनी चाहिए। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top