होम PM मोदी को BHU देगा एलएलडी की मानद उपाधि

देश

PM मोदी को BHU देगा एलएलडी की मानद उपाधि

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) ने अपनी स्थापना के शताब्दी वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सम्मान के तौर पर डॉक्टर ऑफ लॉ (एलएल.डी) की मानद उपाधि देने का फैसला किया है। विश्वविद्यालय के सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी डॉ0 राजेश सिंह ने यहां बताया कि इस बारे में मोदी को एक

PM मोदी को BHU देगा एलएलडी की मानद उपाधि

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) ने अपनी स्थापना के शताब्दी वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सम्मान के तौर पर डॉक्टर ऑफ लॉ (एलएल.डी) की मानद उपाधि देने का फैसला किया है। विश्वविद्यालय के सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी डॉ0 राजेश सिंह ने यहां बताया कि इस बारे में मोदी को एक प्रस्ताव भेजा गया है। स्वीकृति के बाद उन्हें यह सम्मान आगामी 22 फरवरी को आयोजित विश्वविद्यालय के शताब्दी दीक्षांत समारोह में दिया जाएगा।  

उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय ने मोदी को लोक सेवा एवं सुशान के क्षेत्र में अप्रतिम अन्वेषणकर्ता, सुधारक एवं प्रखर नेता रूप में उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए एलएल.डी की मानद उपाधि से सम्मानित करने का प्रस्ताव भेजा गया है तथा उनसे अपनी स्वीकृति के लिए अनुरोध किया गया है। सिंह ने बताया कि मोदी को विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top