होम हार्दिक पटेल को रिहा कर दो हम आंदोलन बंद कर देंगे

देश

हार्दिक पटेल को रिहा कर दो हम आंदोलन बंद कर देंगे

पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि उन्हें गुजरात सरकार ने आंदोलन वापस लेने के लिए 1200 करोड़ रुपये और बीजेपी की राष्ट्रीय युवा इकाई का अध्य

हार्दिक पटेल को रिहा कर दो हम आंदोलन बंद कर देंगे

पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि उन्हें गुजरात सरकार ने आंदोलन वापस लेने के लिए 1200 करोड़ रुपये और बीजेपी की राष्ट्रीय युवा इकाई का अध्यक्ष पद देने की पेशकश की थी। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल और सरकार के बीच समाधान के आसार नजर आ रहे हैं। पाटीदार आंदोलन समिति के अन्य नेता वरुण पटेल तो यहां तक कहना है कि अगर हार्दिक पटेल रिहा कर दिए जाते हैं तो पाटीदार सरकार का विरोध नहीं करेंगे। वरुण पटेल के अनुसार अगर सरकार एकता रैली और महिला सम्मेलन के पहले हार्दिक सहित अन्य नेताओं को रिहा कर दे तो यह रैली और सम्मेलन एक सामाजिक कार्यक्रम में तब्दील हो जाएगा। हार्दिक ने यह दावा आज विभिन्न मीडिया प्रतिष्ठानों को मिले एक पत्र में किया गया। इसमें दावा किया गया है कि इसे सूरत जेल में कैद हार्दिक पटेल ने लिखा है। हालांकि, पत्र पर सूरत की लाजपोर जेल के अधिकारियों की कोई आधिकारिक मुहर नहीं है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top