होम हमें विराट और रोहित जैसे खिलाड़ी नहीं मिल सकते: वकार

खेल-संसार

हमें विराट और रोहित जैसे खिलाड़ी नहीं मिल सकते: वकार

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच वकार यूनुस ने कहा है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी नहीं मिल सकते हैं।

हमें विराट और रोहित जैसे खिलाड़ी नहीं मिल सकते: वकार

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच वकार यूनुस ने कहा है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी नहीं मिल सकते हैं। वकार ने कहा, यह पीएसएल का पहला सत्र है तथा हम विराट कोहली और रोहित शर्मा के स्तर के खिलाड़ियों की उम्मीद नहीं कर सकते हैं, जैसा की आईपीएल ने भारत को दिया। इसके लिए हमें कम से कम पीएसएल के 3-4 सत्रों तक इंतजार करने की जरुरत है।

इसके अलावा वकार ने उम्मीद जताई कि आगामी ट्वंटी 20 विश्वकप में पाकिस्तान की टीम भारत को हराने में सफल होगी। उन्होंने कहा कि उनकी युवा टीम भारत के खिलाफ आईसीसी विश्वकप में हारने के क्रम को तोड़ने में निश्चित तौर पर सफलता साबित होगी।  

वकार वर्ष 2011 के विश्वकप में भी पाकिस्तान टीम के कोच थे जब भारत ने सेमीफाइनल मुकाबले में चिर प्रतिद्वंदी को हरा दिया था। इसके साथ ही पिछले वर्ष हुए विश्वकप के ग्रुप मुकाबले में भी पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मुंह की खानी पड़ी थी।  

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top