होम फरवरी में PM मोदी 3 बार सकते हैं यूपी का दौरा

उत्तर प्रदेश

फरवरी में PM मोदी 3 बार सकते हैं यूपी का दौरा

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव की बढती सरगर्मियों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस महीने सूबे की 3 बार यात्रा कर सकते हैं। मोदी 10 फरवरी को शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने ल

फरवरी में PM मोदी 3 बार सकते हैं यूपी का दौरा

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव की बढती सरगर्मियों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस महीने सूबे की 3 बार यात्रा कर सकते हैं। मोदी 10 फरवरी को शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने लखनऊ और 22 फरवरी को अपने वाराणसी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में रविदास जयन्ती समारोह में शिरकत करने की संभावना है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 फरवरी को रुहेलखंड इलाके में संभवत: बरेली में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित की जाने वाली मेगा किसान रैली को भी संबोधित कर सकते हैं। इसके अलावा पिछडे मतदाताओं को लुभाने के लिए 24 फरवरी को आयोजित होने वाले राजा सुहेलदेव राजभर समारोह में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह शिरकत कर सकते हैं। शाह इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र रह चुके बलरामपुर भी जाएगें। इसके पहले मोदी 22 जनवरी को वाराणसी और लखनऊ की यात्रा पर आए थे। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top