होम रंगरेलियां मनाते पकड़े गए योगी कौशलेंद्र नाथ

उत्तर प्रदेश

रंगरेलियां मनाते पकड़े गए योगी कौशलेंद्र नाथ

बलरामपुर के तुलसीपुर से बीजेपी के पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ को चिनहट स्थित अपने आवास पर एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। लखनऊ पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, एक महिला अपने भाई के साथ नौकरी मांगने के लिए उनके घर गई थी। उ

 रंगरेलियां मनाते पकड़े गए योगी कौशलेंद्र नाथ

बलरामपुर के तुलसीपुर से बीजेपी के पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ को चिनहट स्थित अपने आवास पर एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। लखनऊ पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, एक महिला अपने भाई के साथ नौकरी मांगने के लिए उनके घर गई थी। उसका भाई बाहर खड़ा था। महिला घर के अंदर थी। बहुत देर जब वह कमरे से बाहर नहीं आई तो उसका पति उसे खोजते हुए वहां आ गया। महिला के पति के अनुसार उसका साला घर से बाहर खड़ा था, जबकि उसकी पत्नी अंदर थी। घर में दाखिल होने के बाद उसने देखा कि महिला योगी के साथ आपत्तिजनक हालात में है। उसके तुरंत बाद उसने फोन करके पुलिस को सूचित किया।इस पर पति धड़धड़ाता हुआ भीतर दाखिल हो गया। यहां पूर्व विधायक को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख वह आपे से बाहर हो गया। पति के शोर-शराबा करने पर योगी कौशलेंद्र नाथ ने उससे काफी मानने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। वह वहां से बाहर निकला और सीधा कोतवाली पहुंच गया। यहां पुलिस ने पहले तो काफी देर तक टालमटोल करने की कोशिश की, लेकिन उसकी जिद देख अफसरों तक बात पहुंचने के डर से लिखा-पढ़ी में जुट गई। एसएचओ का कहना है कि पति के आरोप के आधार पर विवाहित महिला को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले की शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।पुलिस के मुताबिक, एक शख्स ने फोन करके सूचना थी कि फैजाबाद रोड स्थित साईं अपार्टमेंट में पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ के फ्लैट में उसकी पत्नी उनके साथ आपत्तिजनक हालत है। पुलिस के पहुंचने पर महिला इमारत की ऊपर छत पर मिली।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top