होम गोली का जवाब गोली से दिया जाए: बिट्टा

उत्तर प्रदेश

गोली का जवाब गोली से दिया जाए: बिट्टा

वाराणसी में शानिवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे आल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने पाकिस्तान पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। बिट्टा ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र संघ से वह मांग करेंगे कि वह पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करे। उन्होंने कहा कि दुनि

गोली का जवाब गोली से दिया जाए: बिट्टा

वाराणसी में शानिवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे आल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने पाकिस्तान पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। बिट्टा ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र संघ से वह मांग करेंगे कि वह पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करे। उन्होंने कहा कि दुनिया के सभी देशों को इसके लिए संयुक्त राष्ट्र पर दबाव बनाना चाहिए। अब पाकिस्तान से बातचीत का वक्त खत्म हो चुका है। बातचीत का खामियाजा भारत पठानकोट में देख चुका है।

 

बिट्टा ने कहा पठानकोट में आतंकी हमला कर पाकिस्तान ने पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है। समय आ चुका है कि गोली का जवाब गोली से दिया जाए। आतंकवाद से लडऩे के लिए सभी राजनीतिक दलों को मिलकर एक नीति बनानी चाहिए। एंटी टेररिस्ट कानून बनाने की जरूरत है। पकड़े जाने वाले आतंकियों के संबंध में छह महीने के भीतर फैसला लेना होगा। इसके लिए कोर्ट मार्शल की नीति अपनानी होगी। हमारा देश धर्म निरपेक्ष है और उसे तोडऩे के लिए कई हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। इमाम भी आतंक के खिलाफ आवाज उठाएं नहीं तो देश का बड़ा नुकसान होगा। वे हैदराबाद के कट्टर नेता ओवैसी का विरोध करें।

 

उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर के बाद पंजाब आतंकियों के निशाने पर है। पठानकोट से लगने वाली सीमा उनके लिए मुफीद है क्योंकि वहां लगे बाड़ हर छह माह में टूट जाते हैं। इससे आतंकी सीमा पार कर जाते हैं। उन्होंने पुलिस की सुरक्षा नीति गुजरात जैसी पूरे देश में लागू करने पर बल दिया। आइएसआइएस युवाओं को भ्रमित कर रहा है। इस आतंकी संगठन ने उनको भी जान से मारने की धमकी दी थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top