होम जऱीन खान के ठुमकों पर झूमे इलाहाबादी

उत्तर प्रदेश

जऱीन खान के ठुमकों पर झूमे इलाहाबादी

इलाहाबाद में चल रहे ‘त्रिवेणी महोत्सव’ की आखिऱी शाम बॉलीवुड के नामचीन कलाकारों के नाम रही। त्रिवेणी महोत्सव के आखिऱी दिन फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल और जऱीन खान ने जहां अपने ठुमकों पर इलाहाबाद के लोगों को जमक

जऱीन खान के ठुमकों पर झूमे इलाहाबादी

इलाहाबाद में चल रहे ‘त्रिवेणी महोत्सव’ की आखिऱी शाम बॉलीवुड के नामचीन कलाकारों के नाम रही। त्रिवेणी महोत्सव के आखिऱी दिन फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल और जऱीन खान ने जहां अपने ठुमकों पर इलाहाबाद के लोगों को जमकर झुमाया तो वहीं जावेद अली और मनीषा की सुरीली आवाज़ ने यहां के लोगों को अपना दीवाना बना दिया। अमीषा और जऱीन खान के ठुमकों के संग इलाहाबाद के लोग देर रात तक झूमते-नाचते और मस्ती में सराबोर नजर आए। 

इलाहाबाद में 23 फरवरी से चल रहे त्रिवेणी महोत्सव के आखिऱी दिन बॉलीवुड के कलाकारों ने जमकर धमाल मचाया। आखिऱी दिन वैसे तो कई कलाकारों के कार्यक्रम हुए, लेकिन सबसे ज़्यादा महफि़ल लूटी एक्ट्रेस अमीषा पटेल और जऱीन खान ने। अमीषा पटेल ने अपनी फिल्मों के गानों पर ठुमके लगाते हुए वहां मौजूद हजारों दर्शकों को भी झूमने पर मजबूर कर दिया तो साथ ही सलमान खान की फिल्म वीर से कैरियर की शुरुआत करने वाली जऱीन खान ने भी अपनी दिलकश अदाओं से इलाहाबाद के लोगों का दिल जीतने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। आखिऱी दिन बॉलीवुड सिंगर जावेद अली और मनीषा सिंह ने अपने सुरों के जादू से महफि़ल को रंगीन व यादगार बना दिया। इतवार की छुट्टी का दिन होने से लोग देर रात तक अपने चहेते कलाकारों से अलग-अलग फरमाइश करते रहे। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top