होम जल्द ही विजय माल्या को भारत रत्न दिया जाएगा: आजम खान

उत्तर प्रदेश

जल्द ही विजय माल्या को भारत रत्न दिया जाएगा: आजम खान

उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री और समाजवादी पार्टी का मुस्लिम फेश माने जाने वाले आजम खान ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए भगौड़े विजय माल्या को शह देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा सुना है केंद्र सरकार रष्ट्रपति भवन एक प्रपोजल भेजने वालीहै कि विजय माल्या को भारत रत्न द

जल्द ही विजय माल्या को भारत रत्न दिया जाएगा: आजम खान

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री और समाजवादी पार्टी का मुस्लिम फेश माने जाने वाले आजम खान ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए भगौड़े विजय माल्या को शह देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा सुना है केंद्र सरकार रष्ट्रपति भवन एक प्रपोजल भेजने वालीहै कि विजय माल्या को भारत रत्न दिया जाए। खान ने कहा कि केंद्र की सरकार बड़े-बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा रही है और गरीब का खून चूसते जा रही है।

आजम खान ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना हमला बोलते हुए कहा कि बिना सोचे-समझे पीएम ने फरमान जारी कर दिया है अब लोग मरें या जिएं उनसे कोई मतलब ही नहीं है।

आजम खान ने इससे पहले पीएम के मां के बैंक की लाइन में लगने के बाद कहा था कि अगर मुझे पता होता कि पीएम की मां पैसे निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगी हैं तो मैं खुद जाकर बैंक की लाइन में लगता और उन्हें नहीं लगने देता। बैंक में पैसे निकालने के बाद उंगली पर स्याही लगाने को लेकर भी वो केंद्र सरकार को खरी-खोटी बोल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि लोग बैंक में कालाधन के साथ आ रहे हैं उनके चेहरे काले कर देना चाहिए ताकि वह घर से बाहर दोबारा नहीं निकल सकें।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top