होम CM अखिलेश यादव का बड़ा फैसला - बैंक लाइन में मरने वालों के परिजनों को देंगे 2-2 लाख रु.

उत्तर प्रदेश

CM अखिलेश यादव का बड़ा फैसला - बैंक लाइन में मरने वालों के परिजनों को देंगे 2-2 लाख रु.

नोटबंदी के बाद बैंकों और ATM के बाहर बड़ी संख्या में लोग लाइन में लगे हैं। देश के कई हिस्सों में बैंकों की लाइन में लगे लोगों की मौत की खबरें सामने आई हैं। बैंक की लाइनों में जान गंवाने वालों को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान किया।

CM अखिलेश यादव का बड़ा फैसला - बैंक लाइन में मरने वालों के परिजनों को देंगे 2-2 लाख रु.

लखनऊ. नोटबंदी के बाद बैंकों और ATM के बाहर बड़ी संख्या में लोग लाइन में लगे हैं। देश के कई हिस्सों में बैंकों की लाइन में लगे लोगों की मौत की खबरें सामने आई हैं। बैंक की लाइनों में जान गंवाने वालों को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान किया। अखिलेश यादव ने उन लोगों को 2-2 लाख रुपए का मुआवजा देन का ऐलान किया है। अखिलेश यादव ने उन लोगों के परिजनों को 2 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की है जिनकी मृत्यु बैंक या एटीएम की लाइनों में हुई है।

मृतकों के परिजनों को मुआवजा उनकी आर्थिक हालत के आधार पर दिया जाएगा। इसके लिए जिले के DM को यह जिम्मा सौंपा गया हैं कि ऐसे लोगों को चिन्हित करें जिनकी बैंक लाइन में मृत्यु हुई हो और उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।

वहीं सपा सरकार के इस फैसले पर भाजपा ने हमला बोला है और इस फैसले को राजनीतिके बताया। भाजपा ने आरोप लगाया है कि सपा इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है लोगों की मौत की संख्या के गलत आंकड़े पेश किए जा रहे हैं आपको बता दें कि बरेली की रैली में आज सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने भी PM मोदी पर नोटबंदी के फैसले को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला बिना तैयारी के लिए लिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top