होम जर्मनी ने कड़े मुकाबले में भारतीय महिला हाकी टीम को हराया

खेल-संसार

जर्मनी ने कड़े मुकाबले में भारतीय महिला हाकी टीम को हराया

भारतीय महिला हाकी टीम को आज यहां कड़े मुकाबले में 2-3 से शिकस्त झेलनी पड़ी जो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जर्मनी के खिलाफ उसकी लगातार दूसरी हार है। भारतीय टीम पिछले मैच में जर्मनी के खिलाफ 0-3 की हार का बदला चुकता करने के इरादे

जर्मनी ने कड़े मुकाबले में भारतीय महिला हाकी टीम को हराया

 भारतीय महिला हाकी टीम को आज यहां कड़े मुकाबले में 2-3 से शिकस्त झेलनी पड़ी जो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जर्मनी के खिलाफ उसकी लगातार दूसरी हार है। भारतीय टीम पिछले मैच में जर्मनी के खिलाफ 0-3 की हार का बदला चुकता करने के इरादे से उतरी थी।भारत ने आक्रामक शुरूआत की और उसे जल्द की पेनल्टी कार्नर मिला जिसे सुनीता ने गोल में बदलकर पहले क्वार्टर में टीम को 1-0 से आगे किया। दूसरे क्वार्टर में हालांकि जर्मनी ने लिसा मैरी शुट्ज के मैदानी गोल की बदौलत बराबरी हासिल कर ली। अनुराधा देवी थोकचाम ने दूसरे क्वार्टर के अंतिम लम्हों में मैदानी गोल दागकर भारत को एक बार फिर बढ़त दिलाई। जर्मनी की हना क्रूगर ने हालांकि इसके तुरंत बाद पेनल्टी कार्नर पर गोल दागकर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। तीसरे क्वार्टर में दोनों टीमों ने रक्षात्मक रवैया अपनाया जिससे किसी टीम को गोल करने में सफलता नहीं मिली। चौथे और अंतिम क्वार्टर में क्रूगर ने पेनल्टी कार्नर पर एक और गोल दागकर स्कोर 3-2 किया जो निर्णायक साबित हुआ। भारत अपना अगला मैच कल स्काटलैंड के खिलाफ खेलेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top