होम रोंमाचक मुकाबले में पाकिस्तान ने यूएई को हराया

खेल-संसार

रोंमाचक मुकाबले में पाकिस्तान ने यूएई को हराया

रोंमाचक मुकाबले में पाकिस्तान ने यूएई को हराया

रोंमाचक मुकाबले में पाकिस्तान ने यूएई को हराया

Photo

पाकिस्तान ने शोएब मलिक और उमर अकमल के बीच चौथे विकेट के लिए 114 रन की नाबाद साझेदारी की बदौलत शुरुआती झटकों से उबरते हुए आज यहां एशिया कप टी20 क्रिकेट मैच में संयुक्त अरब अमीरात को आठ गेंद रहते सात विकेट से शिकस्त दी। यूएई के कप्तान अमजद जावेद ने शेरे बांग्ला स्टेडियम में टास जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन खराब शुरुआत सेे उबरते हुए छह विकेट पर 129 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। जवाब में पाकिस्तान ने 18.4 आेवर में तीन विकेट पर 131 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत काफी खराब हुई। यूएई के गेंदबाज अमजद जावीद (चार आेवर में 36 रन देकर तीन विकेट) ने दूसरे ही आेवर में कहर बरपाया, उन्होंने तीसरी गेंद पर शारजील खान (04) और पांचवीं गेंद पर खुर्रम मंजूर (शून्य) को पवेलियन भेज दिया। इस तरह उन्होंने पहले ही आेवर में चार रन देकर दो विकेट झटके। 

अपने ही दूसरे आेवर में उन्होंने मोहम्मद हफीज (11) को भी आउट कर दिया। उन्होंने दो आेवर में पांच रन देकर तीन विकेट अपने नाम कर लिए। चौथे आेवर तक 17 रन पर तीन विकेट खो चुकी टीम को उमर अकमल (नाबाद 50) और शोएब मलिक (नाबाद 63) का सहारा मिला, जिन्होंने संयम से खेलते हुए चौथे विकेट के लिए शतकीय भागीदारी निभाकर जीत सुनिश्चित की। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top