होम सहारा का ड्रीम प्रोजैक्ट एंबी वैली हिल स्टेशन सील

विदेश

सहारा का ड्रीम प्रोजैक्ट एंबी वैली हिल स्टेशन सील

एंबी वैली सहारा चीफ सुब्रत राय के ड्रीम प्रोजैक्ट्स में से एक है। गत 2 वर्ष से ज्यादा वक्त से जेल में बंद सहारा प्रमुख सुब्रत राय को एक और झटका लगा है। महाराष्ट्र सरकार ने पुणे में बने सहारा ग्रुप के हिल स्टेशन एंबी वैली को सील कर दिया। बताया जा रहा है कि करीब 4.82 करोड़ रुपए की बकाया रकम

सहारा का ड्रीम प्रोजैक्ट एंबी वैली हिल स्टेशन सील

 एंबी वैली सहारा चीफ सुब्रत राय के ड्रीम प्रोजैक्ट्स में से एक है। गत 2 वर्ष से ज्यादा वक्त से जेल में बंद सहारा प्रमुख सुब्रत राय को एक और झटका लगा है। महाराष्ट्र सरकार ने पुणे में बने सहारा ग्रुप के हिल स्टेशन एंबी वैली को सील कर दिया। बताया जा रहा है कि करीब 4.82 करोड़ रुपए की बकाया रकम को लेकर तहसीलदार ने यह कार्रवाई की है।

एंबी वैली को 15 बिलियन रुपए की लागत से बनाया गया है जिस वजह से यह सुॢखयों में भी रहा था। एंबी वैली सहारा चीफ  सुब्रत राय के ड्रीम प्रोजैक्ट्स में से एक है। कुल 10,600 एकड़ में फैली हुई एंबी वैली लोनावाला से 23 कि.मी. की दूरी पर मुम्बई-पुणे हाईवे पर है।

वैली में लग्जरी बंगलों के अलावा गोल्फ कोर्स, स्पैनिश कॉटेज, इंटरनैशनल स्कूल, प्ले ग्राऊंड और फॉच्र्यून फाऊंटेन हैं। इसमें कई ऐसे वी.आई.पीज के बंगले हैं जो प्राइवेट जैट रखते हैं। एंबी वैली में वाटर स्पोर्ट्स के अलावा एडवैंचर स्पोर्ट्स के इवैंट्स भी होते हैं। इसके अलावा स्काई डाइविंग जैसी फैसिलिटी भी यहां दी जाती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top