होम विजय माल्या को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

अर्थ व बाजार

विजय माल्या को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सरकारी बैंकों के कंसोर्शियम ने सुप्रीम कोर्ट में विजय माल्या को देश छोड़कर ना जाने देने के लिए अर्जी दी थी। सरकारी बैंकों के कंसोर्शियम की अर्जी पर आज सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने विजय माल्या को नोटिस जारी किया है

विजय माल्या को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सरकारी बैंकों के कंसोर्शियम ने सुप्रीम कोर्ट में विजय माल्या को देश छोड़कर ना जाने देने के लिए अर्जी दी थी। सरकारी बैंकों के कंसोर्शियम की अर्जी पर आज सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने विजय माल्या को नोटिस जारी किया है। सुप्रीम कोर्ट ने विजय माल्या से 2 हफ्ते में जवाब मांगा है।हालांकि इस मामले की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट में एटॉर्नी जनरल ने कहा कि 2 मार्च को ही विजय माल्या भारत छोड़ चुके हैं। बैंकों ने सुप्रीम कोर्ट से विजय माल्या का पासपोर्ट जब्त करने और सुनवाई के लिए कोर्ट में बुलाए जाने की मांग की है। सुप्रीम कोर्ट ने बैंकों से कहा है कि वो विजय माल्या को नोटिस भेज सकते हैं और उनको भारत आने के लिए कह सकते हैं।इससे पहले सोमवार को डेट रिकवरी ट्रिब्यूनल ने आदेश दिया था कि लोन डिफॉल्ट केस पर फैसला होने तक विजय माल्या डियाजियो से मिलने वाले 7.5 करोड़ डॉलर की राशि नहीं ले सकते। इसके अलावा विजय माल्या के खिलाफ ईडी ने भी मनी लॉन्डरिंग के केस में जांच शुरू कर दी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top