होम वेमुला कांड से सबक नहीं ले रही सपा सरकार: मायावती

देश

वेमुला कांड से सबक नहीं ले रही सपा सरकार: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद (राज्यसभा) मायावती ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्रसंघ की पहली महिला अध्यक्ष ऋचा सिंह को विभिन्न प्रकार से प्रताड़ित करने, उन्हें डराने-धमकाने आदि की तीव्र निन्दा करते हुए कहा कि इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ-साथ उत्तर प्रदेश की स

वेमुला कांड से सबक नहीं ले रही सपा सरकार: मायावती

 बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद (राज्यसभा) मायावती ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्रसंघ की पहली महिला अध्यक्ष ऋचा सिंह को विभिन्न प्रकार से  प्रताड़ित करने, उन्हें डराने-धमकाने आदि की तीव्र निन्दा करते हुए कहा कि इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ-साथ उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार को भी इसकी रोकथाम के लिए अपनी भूमिका निभानी चाहिए।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के प्रशासन व प्रदेश की सपा सरकार ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की दु:खद घटना से कोई सबक नहीं सीखा है अन्यथा ऋचा सिंह के साथ जो गलत व जुल्म-ज्यादती हो रही है, वह कभी नहीं होती। 

उनका जुर्म सिर्फ  इतना ही है कि उन्होंने गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्य नाथ जो अपने उग्र व भड़कीले साम्प्रदायिक भाषण देकर माहौल खराब करने के लिए ज्यादा जाने जाते हैं, को यूनिवर्सिटी कैम्पस में आमंत्रित करने का विरोध किया था, ताकि संगम की नगरी इलाहाबाद को नफरत व आग का दरिया बनाने से रोका जा सके।

यह बात विश्वविद्यालय प्रशासन व भाजपा के छात्रसंघ पदाधिकारियों को पसंद नहीं आई और उन्होंने विभिन्न स्तर पर ऋचा के खिलाफ  मोर्चा खोल दिया और उन्हें डराने-धमकाने भी लगे हैं, जो पूरी तरह गलत है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top