होम वेमुला कांड से सबक नहीं ले रही सपा सरकार: मायावती

राष्ट्रीय

वेमुला कांड से सबक नहीं ले रही सपा सरकार: मायावती

वेमुला कांड से सबक नहीं ले रही सपा सरकार: मायावती

वेमुला कांड से सबक नहीं ले रही सपा सरकार: मायावती

Photo

 बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद (राज्यसभा) मायावती ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की छात्रसंघ की पहली महिला अध्यक्ष ऋचा सिंह को विभिन्न प्रकार से  प्रताड़ित करने, उन्हें डराने-धमकाने आदि की तीव्र निन्दा करते हुए कहा कि इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ-साथ उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार को भी इसकी रोकथाम के लिए अपनी भूमिका निभानी चाहिए।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के प्रशासन व प्रदेश की सपा सरकार ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की दु:खद घटना से कोई सबक नहीं सीखा है अन्यथा ऋचा सिंह के साथ जो गलत व जुल्म-ज्यादती हो रही है, वह कभी नहीं होती। 

उनका जुर्म सिर्फ  इतना ही है कि उन्होंने गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्य नाथ जो अपने उग्र व भड़कीले साम्प्रदायिक भाषण देकर माहौल खराब करने के लिए ज्यादा जाने जाते हैं, को यूनिवर्सिटी कैम्पस में आमंत्रित करने का विरोध किया था, ताकि संगम की नगरी इलाहाबाद को नफरत व आग का दरिया बनाने से रोका जा सके।

यह बात विश्वविद्यालय प्रशासन व भाजपा के छात्रसंघ पदाधिकारियों को पसंद नहीं आई और उन्होंने विभिन्न स्तर पर ऋचा के खिलाफ  मोर्चा खोल दिया और उन्हें डराने-धमकाने भी लगे हैं, जो पूरी तरह गलत है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top